बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनकहां गायब थी Katrina Kaif, वजह जान हैरान रह जाएंगे

कहां गायब थी Katrina Kaif, वजह जान हैरान रह जाएंगे

Katrina Kaif इन दिनों media में कम ही नहीं नजर आती हैं। Vicky kaushal से शादी के बाद उन्होंने public appearing बेहद ही कम कर दी है, जिसकी वजह से fans अक्सर social media पर सवाल करते हैं।

हाल ही में जब katrina ईद के मौके पर आयुष शर्मा और अर्पिता खान के घर celebration के लिए पहुंचीं थी, तो एक बार फिर से उनकी pregnancy को लेकर खबरें तेज हो गई थीं। हालांकि, अब reports की मानें तो उनके कम public appearance की वजह pregnancy या उनकी निजी जिंदगी नहीं है, बल्कि इसका connection actress की professional life से जुड़ा हुआ है।

इस वजह से Katrina Kaif ने कम किया Public Appearance

Bollywood life की reports के अनुसार katrina kaif के public की नजरों से दूर रहने की वजह उनकी pregnancy नहीं, बल्कि उनकी फिल्म Tiger 3 है, जिसमें वह salman khan के साथ एक बार फिर से screen space share करती हुई नजर आएंगी।

Reports  की मानें तो makers Tiger 3 को लेकर लोगों में जिज्ञासा पैदा करना करना चाहते हैं और वह चाहते हैं कि पठान की तरह ही उनकी Tiger 3 का बज भी लोगों के बीच बना रहे। उनकी reports में ये भी बताया गया कि katrina kaif ने खुद भी ये public appearance कम करने का फैसला किया है, ताकि audience के बीच theatre में उनके किरदार को लेकर excitement बनी रहे।

8 मई को Shahrukh Khan टीम को करेंगे Join

Reports की मानें तो katrina kaif Tiger 3 के लिए काफी मेहनत कर रही हैं, ताकि वह अपने fans को surprise कर सकें। actress की last फिल्म ‘फोनभूत’ box office पर असफल रही थी, ऐसे में वह अब अपनी audience को impress करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं।

पठान के बाद अब shahrukh khan और salman khan एक बार फिर से Tiger 3  में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की shooting के लिए king khan 8 मई को Tiger 3 की team को join कर सकते हैं। आपको बता दें कि katrina kaif और Vicky kaushal 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद अब katrina कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments