गुरूवार, मई 16, 2024
होमब्रजआम लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिया , नवागत पुलिस अधीक्षक ने

आम लोगों को सुरक्षा का भरोसा दिया , नवागत पुलिस अधीक्षक ने

कासगंज ।
नवागत पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आम जन को सुरक्षा का आश्वासन दिया। पत्रकारों द्वारा पूंछी गई प्राथमिकताओं के संबंध में कहा कि जो प्रदेश सरकार का संकल्प है , वही हमारी प्राथमिकता है , समय – समय पर जो आवश्यक होगा वही हमारी प्राथमिकता होगी , फिलहाल महिला उत्पीड़न न हो यह सुनिश्चित किया जायेगा , उन्होंने कहा कि थानों में आम लोगों की शिकायतों को सुनकर तत्परता से उनका गुणवत्ता पूर्ण निराकरण के निर्देश भी दिए , साथ ही सामाजिक बुराई जुआ सट्टा अवैध शराब निर्माण और बिक्री न हो यह भी प्रयास किया जायेगा।
2017 बैच के आई पी एस कैडर के अधिकारी सौरभ दीक्षित मूलतः गोरखपुर के निवासी हैं जिन्होंने आई आई टी कानपुर से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री लेने के बाद कुछ समय अन्य नौकरी भी की  लेकिन प्रथम प्रयास में ही उन्होंने भारतीय पुलिस सेवा में चयनित होकर अपनी प्रतिभा को सिद्ध कर दिया उन्होंने कहा कि बेहतर पुलिसिंग के लिए अच्छी प्रकार से तालमेल रखना जरूरी है इसके लिए समाज के जिम्मेदार लोगों से सुझाव आमंत्रित रहेंगे।
उन्होंने कलैक्ट्रेट के रुद्राक्ष सभागार में पहली इन्वेस्टर सम्मिट को जिलाधिकारी हर्षिता माथुर की अध्यक्षता में संबोधित करते हुए कहा कि व्यापारियों और उद्योगपतियों की सुरक्षा , सुविधाओं का पूरा ध्यान रखा जायेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments