गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमराजनीतिअतीक अहमद की हत्या के बाद योगी आदित्यनाथ ने दी पहली प्रतिक्रिया

अतीक अहमद की हत्या के बाद योगी आदित्यनाथ ने दी पहली प्रतिक्रिया

अतीक अहमद (Atique Ahmed) की हत्या के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ  Yogi Adityanath मंगलवार को पहली बार सार्वजनिक कार्यक्रम में नजर आए. इस दौरान उन्होंने हत्याकांड के बाद राज्य की कानून व्यवस्था पर पहली प्रतिक्रिया दी. वहीं मुख्यमंत्री ने सख्त चेतावनी भी दी है. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि अब माफिया किसी को डरा नहीं सकता है.

सीएम योगी ने कहा, “यूपी में निवेश करने वालों के एक-एक पूंजी की सुरक्षा की जायेगी. यूपी में एक कालखंड ऐसा भी आया जब यूपी के पहचान को खत्म कर दिया गया. यूपी के प्रगति किसी से छिपी नहीं है. कानपुर कभी कपडा उघोग का केन्द्र था. फिर से यूपी की पहचान वापस आ रही है. अब यूपी में बेहतरीन कनेक्टिविटी है. दरअसल, सीएम योगी लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे. 

मुख्यमंत्री ने कहा, “2017 से पहले यूपी की कानून व्यवस्था बदतर थी. अब माफिया किसी को डरा नहीं सकता है. अब यूपी के किसी जनपद में दंगा नहीं होता है. हमारी सरकार ने यूपी को दंगामुव्त किया. यूपी में अब कानून का राज है. अब माफिया किसी को धमका नहीं सकता है. छह साल में कोई कर्फ्यू नहीं लगा है. यूपी में अब कानून का राज है. पहले यूपी में रोजाना दंगा होता था.

आपको बता दें कि अतीक अहमद और अशरफ अहमद की सरेआम गोली मारकर बीते 15 अप्रैल को हत्या कर दी गई थी. गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके भाई एवं पूर्व विधायक अशरफ की शनिवार देर रात करीब 10 बजे मीडिया से बातचीत के दौरान तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के समय अतीक और अशरफ को पुलिस चिकित्सा जांच करवाने के लिये अस्पताल लेकर जा रही थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments