गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनWorld Wide Release होगी अब The Kerala Story

World Wide Release होगी अब The Kerala Story

The Kerala Story : द केरल स्टोरी देशभर के सिनेमाघरों में छप्परफाड़ कमाई कर रही है। भारत में सफलता के बाद अब फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज कर दिया गया है। द केरल स्टोरी के डायरेक्टर ने अपडेट भी साझा की है।

The Kerala Story Worldwide Release: सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी ने रिलीज के चंद दिनों में छप्पर फाड़ कमाई कर ली है। भारत में तहलका मचाने के बाद अब फिल्म शुक्रवार को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज हो गई है।

 

दुनियाभर में रिलीज हुई फिल्म

World Wide Release: भारत में द केरल स्टोरी की सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म को वर्ल्डवाइड रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म को पहले ही देश में 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। अब द केरल स्टोरी को दुनियाभर में 40 से ज्यादा देशों में रिलीज कर दिया गया है।

 

सुदीप्तो सेन खुशी से हुए गदगद

द केरल स्टोरी की बढ़ती डिमांड और वर्ल्डवाइड रिलीज से डायरेक्टर सुदीप्तो सेन सातवें आसमान पर हैं। अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने एक ट्वीट भी पोस्ट किया है और फिल्म से जुड़ी अपडेट भी दी।

 

डायरेक्टर ने शेयर किया ट्वीट

सुदीप्तो सेन ने द केरल स्टोरी के बारे में बताते हुए ट्वीट किया, “भारत में अब तक इस फिल्म को 6000,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आज से एक नया अध्याय शुरू हो रहा है। द केरल स्टोरी एक साथ 40 से ज्यादा देशों में रिलीज हो रही है…ज्यादा से ज्यादा नंबर जुड़ते जा रहे है। ढेर सारा आशीर्वाद, प्रेम और प्रशंसा हमें अभिभूत करेगा। इसके साथ ही हम और ज्यादा जिम्मेदार, ज्यादा विनम्र, ज्यादा प्यार महसूस करेंगे।”

 

फिल्म पर हुआ जमकर विवाद

द केरल स्टोरी भले ही बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही हो, लेकिन रिलीज के पहले फिल्म को खूब विवाद झेलना पड़ा था। यहां तक कि मामला सुप्रीम कोर्ट में पहुंच गया था और बात रिलीज रद्द करने तक पहुंच गई थी।

 

बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई

द केरल स्टोरी की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के चार दिनों मे ही अपनी लागत निकाल ली थी। अब 11 मई को भी फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, द केरल स्टोरी ने रिलीज के सातवें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 80 करोड़ का नेट कलेक्शन किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments