शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होममनोरंजनVijay लेके आ रहें है धमाकेदार फिल्म

Vijay लेके आ रहें है धमाकेदार फिल्म

Vijay: ‘थलपति’ विजय ने घोषणा की है कि उनकी अगली फिल्म, जिसका शीर्षक अस्थायी रूप से ‘थलपति 68’ है, प्रशंसित निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ होगी।

Vijay : तमिल सिनेमा के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक, ‘थलपति’ विजय ने घोषणा की है कि उनकी अगली फिल्म प्रशंसित निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ होगी। फिल्म का नाम अस्थायी रूप से ‘थलापथी 68’ रखा गया है और इसे 2024 में रिलीज़ किया जाना है। अन्य कलाकारों और चालक दल के विवरण फिलहाल ज्ञात नहीं हैं।

रविवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट में, विजय ने कहा कि कल्पना एस. अघोरम की एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में कॉलीवुड के एक युवा सुपर स्टार से अपेक्षित फिल्म के सभी तत्व होंगे। ‘बिगिल’ के बाद एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह दूसरी फिल्म है।

निर्देशक वेंकट प्रभु की फिल्म निर्माण की एक अलग शैली है और विजय के साथ फिल्म दर्शकों के लिए एक आकर्षक अनुभव हो सकती है। संयोग से, यह विजय की 68वीं फिल्म होगी, जिसकी लोकप्रियता दक्षिण भारतीय मेगा स्टार रजनीकांत के बाद दूसरे स्थान पर है। उनकी आखिरी फिल्म “वरिसु” 300 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने वाली विजय की पहली फिल्म बन गई, जिसने इसे उनकी सर्वकालिक बड़ी हिट बना दिया।

वेंकट प्रभु फिल्म का संगीत युवान शंकर राजा का है, जिनके प्रयोगों के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने कॉलीवुड के लिए ‘रीमिक्स का युग’ खोला। यह दूसरी ‘थलापथी’ विजय फिल्म है जहां युवान शंकर राजा 2003 में “पुधिया गीताई” के बाद संगीत देंगे।

विजय अगली बार तमिल निर्देशक लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित “लियो” में दिखाई देंगे। फिल्म को कश्मीर में शूट किया गया था और इसमें त्रिशा और संजय दत्त मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 19 अक्टूबर, 2023 को रिलीज के लिए तैयार है। ‘थलपति’ विजय शाहरुख-नयनतारा-स्टारर ‘जवान’ में एक कैमियो में भी नजर आएंगे।

दिलचस्प बात यह है कि वेंकट प्रभु तमिल उद्योग में उन कुछ चुनिंदा लोगों में से एक बन गए हैं जिन्होंने विजय और उनके ऑन-स्क्रीन प्रतिद्वंद्वी अजित की लोकप्रियता के साथ फिल्में बनाई हैं। वेंकट प्रभु ने ‘मनकथा’, ‘चेन्नई 28’ और ‘मनाडू’ जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं। उनकी नवीनतम फिल्म, तमिल-तेलुगु द्विभाषी “कस्टडी”, जिसमें तेलुगु स्टार नागा चैतन्य अभिनीत थी, इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments