मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनTunisha Suicide Case को लेकर Siddharth Nigam ने दिया बडा बयान

Tunisha Suicide Case को लेकर Siddharth Nigam ने दिया बडा बयान

Tunisha Sharma suicide केस में नए नए खुलासे हो रहे हैं। Tunisha के suicide केस में माना जा रहा था कि suicide के पीछे उनके boyfriend Sheejan khan का हाथ है। हालाकी अब Sheejan पुलिस हिरासत से बाहर आ चुके हैं। मगर अभी भी Tunisha की मां Sheejan Khan को गुनहगार मानती हैं।

आपको बता दें की जाने माने अभिनेता Siddharth Nigam ने बताया है कि मौत से एक दिन पहले Tunisha ने उन्हें और पंजाबी सिंगर Jassi Gill को Video Call किया था। Siddharth ने  ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ में Tunisha Sharma के साथ काम किया था और उसी दौरान उनकी अच्छी दोस्ती हो गई थी।

अब हाल ही में, अभिनेता ने Tunisha की मौत पर शोक जताया है और खुलासा किया है कि ‘यह मेरे लिए काफी Depression वाला पल था। मैं फिल्म की Shooting कर रहा था कि तभी Tunisha ने Jassi पाजी को Video Call किया। वो दोनों साथ में एक music video करने वाले थे। मैंने Tunisha से लगभग एक साल बाद Video Call पर बात की थी।

Siddharth ने आगे ये भी कहा की ‘वह बहुत excited थी और हमसे मिलने का Plan बना रही थी। अगले दिन जब मैं workout के लिए जा रहा था तो मुझे फोन आया कि Tunisha अब नहीं रही हैं, लेकिन मेरे पास फोन आते रहे और फिर finally मुझे पता चला कि अब Tunisha सच में हमारे बीच नहीं रही। उस घटना ने मुझे बुरी तरह तोड़ कर रख दिया और मुझे आज भी विश्वास नहीं होता है।’

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments