गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होममनोरंजनTop streamed Pakistani drama

Top streamed Pakistani drama

  1. Suno chanda

Arsal और Ajiya, जो cousins होते है। जिनहोने nikah कर लिया होता है लेकिन साथ रहना शुरू नहीं किया है क्योंकि शादी का रिसेप्शन अभी होना बाकी है।Jiya और Arsal दोनों शादी के खिलाफ हैं क्योंकि निकाह उनके मरने वाले दादा की इच्छा के अनुसार उनकी सहमति के बिना किया गया था।

 

  1. Ishqiya

Hamna(Ramsha Khan) और Rumaisa(Hania Amir) बहनें हैं जिन्हें सुरक्षात्मक माता-पिता ने पाला है। Hamna quiet, calm और reserved है जबकि Rumi carefree, outgoing और talkative है, लेकिन दोनों अपने पिता से बहुत प्यार करते हैं। Hamna और उसकी कॉलेज की सहपाठी, Hamza चार साल से डेटिंग कर रहे हैं और एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। Hamza भी उसके बारे में काफी possessive है। Hamna अपने पिता को उसके बारे में बताने से हिचकिचाती है क्योंकि वह प्रेम विवाह में विश्वास नहीं करता।

 

  1. Anaa

Daneen एक खुले विचारों वाली लड़की है जो अपने पिता Zahid और दादा Arshad के साथ रहती है। वह एक धनी और सुंदर युवक Areesh से प्यार करती है, जो उसका दूसरा चचेरा भाई भी है। Areesh अपने परिवार और दादी Sadia Begum के साथ शमशेर नगर में रहता है।

 

  1. Ranjha ranjha kardi

ये story एक beautiful और idealist लड़की Noori के इर्द-गिर्द घूमती है। Noori एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उसके माता-पिता गलियों से कूड़ा बीनकर अपना गुजारा करते हैं, इसलिए वह अपने आसपास के माहौल से असहज है। वह अपने माता-पिता की जीवन शैली को अस्वीकार करती है और बेहतर और सम्मानजनक जीवन की कामना करती है। अपनी इस इच्छा को पूरा करने के लिए वह एक शहर में चली जाती है और एक कारखाने में काम करके एक सम्मानजनक जीवन यापन करने लगती है।

 

  1. Pyaar ke sadqay

“Pyar Ke Sadqay” Abdullah (Bilal Abbas) और Mahjabeen (Yumna Zaidi) की कहानी है, जो सामाजिक मिसफिट हैं। Mahjabeen एक naïve, quirky, clumsy, carefree, overtalkative, और mischievous young woman है जो दसवीं कक्षा में कई बार fail हुई है। वह बहुत मासूम है और विशिष्ट सामाजिक संकेतों को पकड़ने में विफल रहती है। Abdullah एक shy, nerdy, soft-spoken, और socially awkward/out-of-place के विश्वविद्यालय के mathematics में प्रतिभाशाली छात्र हैं। वह एक समृद्ध परवरिश से आता है और उसके सौतेले पिता Sarwar (Omair Rana) द्वारा मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया है। दोनों नायक अलग-अलग आकांक्षाओं के साथ दिवास्वप्न देखने वाले हैं, Mahjabeen अपनी पढ़ाई से बचने और एक दिन शादी करने के बारे में कल्पना करती है, जबकि Abdullah अपने crush and classmate Shanzey (Yashma Gill) के साथ relationship में आने के सपने देखता है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments