सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनTop 5 romantic movies, जिन्हे आप Free में देख सकते हैं

Top 5 romantic movies, जिन्हे आप Free में देख सकते हैं

आप mx player पर कभी भी और कहीं भी मुफ्त में फिल्में देख सकते हैं।

  1. Snowdrop

मुख्य रूप से इम सू-हो (जंग है-इन), एक उत्तर कोरियाई जासूस और कॉलेज के छात्र यंग-रो (जीसू) की प्रेम कहानी है। जंग एक जासूस की भूमिका निभाता है, जिसे जीसू द्वारा खून से लथपथ हालत में खोजा जाता है, और वह उसे अपने छात्रावास के कमरे में छिपा देती है क्योंकि वह उसे लोकतंत्र समर्थक कार्यकर्ता मानती है।

  1. Put your head on my shoulder

सी तू मो (जिंग फी) के रूप में, एक लेखा छात्र जो एक विज्ञापन कंपनी के स्नातक में प्रवेश करना चाहता है, वह अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में अनिश्चित है। सी तू मो अपने बचपन के दोस्त फू पेई (तांग शियाओटियन) को पसंद करती है, लेकिन उसकी अनिर्णय और अविश्वसनीयता से लगातार निराश होती है। दूसरी ओर, सी तू मो हर समय हर तरह की कोशिश करती है, लेकिन अपने निर्णय लेने में असमर्थ रहती है।

  1. Love is in the air

यह एक अलौकिक रोमांस कहानी है जिसकी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि स्वर्गीय मिंग राजवंश से है। जाहिरा तौर पर उस समय के दौरान कुछ ऐतिहासिक अभिलेखों के अनुसार घने जंगलों वाले पहाड़ में बसा एक छोटा सा गाँव, युद्ध की अराजकता से बख्शा गया था। ऐसा एक अजीब क्रॉप सर्कल के कारण हो सकता है, जो सहस्राब्दी के दुर्लभ चंद्रग्रहण के समय दिखाई दिया था।

क्रॉप सर्कल से, ग्रामीणों ने सुपरपावर प्राप्त की, जिसमें मिडास टच भी शामिल था, जो सोने में बदलने वाली हर चीज को छूता था।गाँव के बुजुर्ग ने अपने लोगों को दुनिया भर में फैलने और ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने का आदेश दिया। दुर्भाग्य से, कुछ ग्रामीणों ने अपनी शक्तियों का उपयोग हानिकारक और विनाशकारी चीजों के लिए करना चुना। परिणामस्वरूप, उनकी शक्ति समाप्त हो गई।केवल वे जो धार्मिकता के लिए अपनी शक्तियों का उपयोग करते हैं, पीढ़ियों तक जीवित रहे और दुनिया के संरक्षक बने।

 

  1. Emergency Couple

इन-ही (सॉन्ग जी-हायो) ने एक आहार विशेषज्ञ के रूप में एक संतोषजनक जीवन व्यतीत किया। उसके बाद वह मेडिकल स्कूल के छात्र चांग-मिन (चोई जिन-ह्युक) से मिलीं। अपने अमीर परिवार के कड़े विरोध के बावजूद जिन-ही और चांग-मिन ने शादी करने का फैसला किया। चांग-मिन का परिवार डॉक्टरों से भरा हुआ है। चांग-मिन ने हालांकि अपनी मेडिकल इंटर्नशिप छोड़ दी और एक दवा विक्रेता के रूप में काम करना शुरू कर दिया।

इनका वैवाहिक जीवन सुखी नहीं था। चांग-मिन का परिवार जिन-ही को हेय दृष्टि से देखता था और यहां तक ​​कि चांग-मिन भी बदलने लगा था। चांग-मिन जिन-ही के बारे में बहुत बुरा सोचने लगा और आखिरकार उन्होंने तलाक ले लिया।उनके तलाक के बाद जिन-ही एक मेडिकल छात्र बन गए और अब इंटर्न के रूप में काम करते हैं। चांग-मिन ने भी मेडिकल स्कूल से स्नातक किया और इंटर्न के रूप में काम करना शुरू किया। एक दिन, वे एक अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में मिलते हैं जहाँ वे दोनों एक साथ काम करेंगे।

 

  1. Perfume

मिन जे-ही एक अधेड़ महिला है। वह एक गृहिणी है जिसने अपना जीवन अपने परिवार के लिए समर्पित कर दिया है, लेकिन उसका परिवार नष्ट हो जाता है। मिन जे-ही दुनिया पर गुस्सा है। एक रहस्यमयी इत्र के माध्यम से, मिन जे-ही का रूप अचानक एक खूबसूरत युवती में बदल जाता है। वह अपने नए युवा रूप के साथ एक मॉडल बन जाती है। मिन जे-ही सेओ यी-डो (शिन सुंग-रोक) से मिलता है। वह एक सफल फैशन डिजाइनर हैं, लेकिन एक मतलबी व्यक्ति हैं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments