सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनTop 5 सबसे अमीर Bollywood Actresses

Top 5 सबसे अमीर Bollywood Actresses

शानदार रियल एस्टेट से लेकर कपड़े और एक्सेसरीज़ तक, ये bollywood डीवाज़ एक शानदार जीवन शैली का आनंद लेना पसंद करती हैं। अभिनेत्रियां इस शाही जीवन शैली को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं और न केवल फिल्म परियोजनाओं, बल्कि brand विज्ञापन और व्यक्तिगत निवेश से होने वाली कमाई को भी व्यवस्थित करती हैं। न केवल संपत्तियां, बल्कि उनमें से कई के पास शानदार कारों और संपत्तियों का बेड़ा भी है, जो उनकी निवल संपत्ति में इजाफा करते हैं। आइए देखें कि भारत में शीर्ष bollywood अभिनेत्रियां कौन हैं और उनकी कुल संपत्ति क्या है।

Aishwarya Rai Bachchan

list में सबसे ऊपर हैं Aishwarya Rai Bachchan उनकी कुल संपत्ति लगभग INR 828 करोड़ है। वह उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वालों में से एक हैं, जो प्रति फिल्म 10 करोड़ रुपये लेती हैं। विज्ञापन से उसकी वार्षिक आय INR 80 से 90 करोड़ है। उसने विशेष रूप से स्टार्टअप्स में कई smart निवेश किए हैं।

 

Priyanka Chopra Jonas

Priyanka की कुल संपत्ति लगभग US $70 million (INR 580 करोड़) है। उसकी वार्षिक आय यूएस $10 million (INR 828 लाख) होने का अनुमान है। फिल्मों के अलावा, PeeCee की तकनीकी कंपनियों में भी हिस्सेदारी है, बालों की देखभाल करने वाले ब्रांड और बहुत कुछ है। उसने new york में सोना नाम से एक महंगा नया रेस्तरां भी खोला।

Alia Bhatt

Alia Bhatt की कुल संपत्ति 557 करोड़ रुपए है। उसकी अधिकांश निवल संपत्ति उसकी फिल्मों, विज्ञापन और उसके स्वामित्व वाले व्यवसायों से आती है। कथित तौर पर, राज़ी अभिनेता प्रति फिल्म लगभग 15 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। उसने हाल ही में अपनी मैटरनिटी लाइन शुरू करने की घोषणा की और पहले से ही उसका अपना कपड़ों का ब्रांड एड-ए-मम्मा है। उनका Eternal Sunshine Productions नाम से एक production house भी है।

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan bollywood में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री हैं। अपने दो दशक लंबे career में, अभिनेत्री ने चमेली, देव, जब वी मेट, हीरोइन, उड़ता पंजाब और अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की। bollywood की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक होने के नाते, उनकी कुल संपत्ति लगभग 440 करोड़ रुपये है। actress एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

Deepika Padukone

Deepika Padukone की टोपी में कई पंख हैं। सबसे अधिक bank योग्य फिल्मी सितारों में से एक के रूप में माना जाता है, उनकी कुल संपत्ति INR 314 करोड़ आंकी गई है। कई स्टार्टअप्स, एफ एंड बी ब्रांड्स, उनके प्रोडक्शन हाउस, उनकी beauty line और उनके fashion level में उनकी भागीदारी सहित उनका निवेश INR 35 करोड़ से अधिक है। गुमनाम रूप से डीपी के रूप में बुलाए जाने पर प्रति फिल्म उनके पारिश्रमिक के रूप में लगभग 15 करोड़ रुपये से 30 करोड़ रुपये के बीच चार्ज होता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments