सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनThe Kerala Story फिल्म ने Box Office पर मचाया धमाल, 100 crore...

The Kerala Story फिल्म ने Box Office पर मचाया धमाल, 100 crore के club में शामिल

The Kerala Story Box Office Collection: सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म द केरला स्टोरीविवादों में है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. जानिए आठवें दिन का कलेक्शन.

 

The Kerala Story Box Office Collection Day 8: ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) रिलीज के बाद से ही विवादों में है. कई राज्यों में इसे बैन भी कर दिया गया है, इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. भले ही फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते पूरे हो गए हैं, लेकिन इसके बाद भी फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है. जानिए आठवें दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है.

 

द केरला स्टोरी’ 100 करोड़ क्लब में होगी शामिल

सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ पर एक ओर विवाद कम होता नहीं नजर आ रहा है, दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. यूं तो कई फिल्में विवादों के भेंट चढ़ गई हैं, लेकिन ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story Controversy) को इसका फायदा मिला है. ‘द केरला स्टोरी’ ने वीकेंड्स और वीकडेज में भी खूब कमाया. जल्द ही फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी शामिल होने वाली है. आठवें दिन का कलेक्शन शानदार है.

 

द केरला स्टोरी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड्स के मुताबिक, ‘द केरला स्टोरी’ ने संडे का कलेक्शन छोड़ बाकी दिनों से ज्यादा कमाई आठवें दिन की है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दूसरे शुक्रवार को 12.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. यानी पूरे आठ दिन में फिल्म ने 93.86 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. सही आंकड़े इससे ज्यादा और कम भी हो सकते हैं. शनिवार को फिल्म का आंकड़ा 100 करोड़ रुपये को पार कर लेगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है.

 

द केरला स्टोरी’ की कहानी और स्टार कास्ट

‘द केरला स्टोरी’ में दिखाया गया है कि कैसे लड़कियों का ब्रेन वॉश करके उन्हें ISIS में जबरन शामिल किया जाता है. फिल्म में लीड रोल अदा शर्मा (Adah Sharma), योगिता बिहानी (Yogita Bihani), सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी ने लीड रोल प्ले किया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments