गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमक्राइमShailesh Lodha ने TMKOC मेकर्स पर किया केस

Shailesh Lodha ने TMKOC मेकर्स पर किया केस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के Shailesh Lodha सालों तक शो जुड़े रहे. लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने अचानक शो से अलविदा कह दिया था. शो के Producer Asit Modi) और शैलेश लोढ़ा के बीच खटपट की खबरें भी सामने आती रहती हैं. शैलेश भी असित पर निशाना साधने से नहीं चूकते हैं. इस बीच शैलेश ने असित की production कंपनी के खिलाफ केस कर दिया है. Shailesh Lodha ने 14 सालों तक बतौर तारक मेहता TMKOC में काम किया. पिछले साल अप्रैल में उन्होंने असित मोदी से विवाद होने के बाद शो छोड़ दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो करीब एक साल से ज्यादा का बकाया नहीं चुकाया गया है. 6 महीने तक इंतजार करने के बाद अब Shailesh Lodha ने असित मोदी की production कंपनी के खिलाफ लीगल एक्शन लेने का फैसला किया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ अपनी सैलरी के लेट होने पर शिकायत दर्ज की है और production कंपनी पर मुकदमा दायर किया है. Shailesh Lodha नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) के पास पहुंचे और धारा 9 के तहत एक कॉर्पोरेट इन्सॉल्वेंसी रेज़ोल्यूशन शुरू किया, क्योंकि असित ने उन्हें अभी तक सैलरी नहीं दी है. इस मामले में मई में सुनवाई होगी. शैलेश ने इस पर कहा, “मामला विचाराधीन है और कोर्ट में है, इसलिए मैं अभी इस पर कोई कमेंट नहीं करूंगी.”

असित मोदी ने इस पर रिएक्ट करने से मना कर दिया, लेकिन शो के प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी ने कहा, “हमने उन्हें मेल और कॉल के जरिए रिक्वेस्ट की थी कि वे सभी पेपरवर्क्स करके अपनी बाकी की सैलरी ले जाएं. हमने कभी भी उन्हें सैलरी देने से मना नहीं किया. हर कंपनी में जॉब छोड़ने के बाद पेपरवर्क होता है. इसमें कौन सा इश्यू है? इधर-उधर शिकायत करने की बजाय अगर आसान प्रक्रिया को फॉलो कर देते तो क्या ये बेहतर नहीं होता? हम किसी भी मामले को आगे नहीं बढ़ा रहे हैं, क्योंकि हमने उनकी सैलरी देने से इनकार नहीं किया. हमने उनसे पेपर साइन करने के बाद सैलरी ले जाने के बारे में उन्हें इंफ़ॉर्म कर दिया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments