शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनSara Ali Khan ने अपने Dating Rumours पर तोडी चुप्पी

Sara Ali Khan ने अपने Dating Rumours पर तोडी चुप्पी

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं.  हाल ही में सिनेमाघों में रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. इस फिल्म में सारा के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लीड रोल में नजर आए हैं. 

सारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो सारा क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं. डेटिंग की खबरों पर सारा और शुभमन में से किसी ने अभी तक रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन सारा ने अपनी दादी की तरह क्रिकेटर से शादी करने की बात पर रिएक्ट किया है.

सारा अली खान की दादी शर्मिला टैगोर ने क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी से शादी की थी. ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू में सारा से पूछा गया कि क्या वो भी अपनी दादी के नक्शे कदमों पर चलकर क्रिकेटर से शादी करेंगी. इसके जवाब में सारा ने कहा- उनके लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता है.

 

ऐसा होना चाहिए पार्टनर

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान ने कहा- वो इंसान क्रिकेटर या बिजनेसमैन कोई भी हो सकता है लेकिन वो मुझसे मेंटली और इंटलैक्चुली मैच करना चाहिए. मुझे लगता है जिस तरह की मैं इंसान हूं मुझे नहीं लगता कि मेरा पार्टनर बनने के लिए उसे क्रिकेटर बिजनेसमैन, डॉक्टर होना हो. शायद डॉक्टर नहीं, वो भाग जाएंगे. लेकिन सच तो ये है आपको मेरे मेंटली लेवल पर मैच करना होगा. अगर आप ऐसा कर सकते हैं तो ये बहुत अच्छी बात है.

 

अभी तक नहीं मिला पार्टनर

जब सारा से पूछा गया कि क्या वो इस समय इंडियन टीम में से किसी को डेट कर रही हैं तो उन्होंने कहा- वह अभी तक उस इंसान से नहीं मिली हैं जिसके साथ सैटल हो सकें. मैं आपसे सच कहूंगी, मैं इस बात को पूरे  विश्वास के साथ कहूंगी कि जैसा पार्टनर मुझे मिलने वाला है मैं उससे नहीं मिली हूं. 

बता दें सारा और शुभमन गिल की डेटिंग की अफवाहें तब से आने लगीं थीं जब दोनों को कई बार डिनर पर साथ में स्पॉट किया गया था. हालांकि दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आईं थीं. फैंस ने नोटिस किया था कि सारा और शुभमन ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है.

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments