मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनSalman को मिल रही जान से मारने की धमकियों पर Kangana ने...

Salman को मिल रही जान से मारने की धमकियों पर Kangana ने कही ऐसी बात

अभिनेत्री Kangana Ranaut अक्सर media की सुर्खियों में रहती हैं। actress तमाम मुद्दों पर मुखर होकर बोलने के लिए जानी जाती हैं। एक बार फिर वह अपनी एक टिप्पणी को लेकर चर्चा में हैं। इस बार Kangana ने Salman khan को लेकर अपनी बात रखी है। अभिनेत्री Kangana Ranaut ने हाल ही में Salman khan को मिल रही जान से मारने की धमकी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। actress ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सुरक्षित हाथों में है। इसलिए, सुरक्षा को लेकर डरने की जरूरत नहीं है।

Kangana ने कहा, ‘हम फिल्मी सितारे हैं। Salman khan को केंद्र ने सुरक्षा मुहैया कराई है। उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से सुरक्षा मिल रही है, तो डरने की कोई बात नहीं है।’ कंगना ने आगे कहा, ‘जब मुझे धमकी दी गई थी तो मुझे भी सरकार ने सुरक्षा दी थी। आज देश सुरक्षित हाथों में है। हमें चिंता करने की जरूरत नहीं है।’

बता दें कि Kangana Ranaut हाल ही में हरिद्वार गईं, जहां वह गंगा आरती में शामिल हुईं। इसके बाद वह केदारनाथ धाम के भी दर्शन करेंगी। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं हमेशा से केदारनाथ धाम जाना चाहती थी और आखिरकार अब मेरी मुराद पूरी हो रही है।’ बता दें कि जान से मारने की धमकी के बीच Salman khan को mumbai पुलिस ने Y+ कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई है।

हाल ही में Salman khan ने एक tv show में अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘असुरक्षा से सुरक्षा बेहतर है। मुझे सुरक्षा दी गई है। अब सड़क पर साइकिल चलाना या अकेले कहीं जाना संभव नहीं है। इन सब से भी अधिक अब मुझे ये दिक्कत है कि जब मैं traffic में होता हूं तो वहां बहुत ज्यादा security होती है। सुरक्षा गार्ड की गाड़ियों के कारण आम लोगों को दिक्कत होती है। वे लोग मुझे लुक भी देते हैं। पर मेरे प्यारे फैंस, बहुत गंभीर खतरा है, इसलिए security दी गई है।’

Actor  ने आगे कहा, ‘मैं सभी जगह पूरी सुरक्षा के साथ जाता हूं, लेकिन मैं ये भी जानता हूं कि जो होना है वह तो हो कर ही रहेगा, चाहे आप कुछ भी कर लो। लेकिन, ऐसा नहीं है कि मैं बिना सुरक्षा के घूमने लगूंगा, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। मेरे आसपास आज कल बहुत सारे शेरा हैं। मैं इतनी सारी बंदूकों से घिरा रहता हूं कि कभी-कभी मुझे खुद भी डर लगता है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो salman इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चा में हैं। 21 अप्रैल को release हुई यह फिल्म 100 crore के club में शामिल हो गई है। अब तक फिल्म ने 100.30 crore रुपये का collection किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments