गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनSalman Khan को फिर मिली जान से मारने की धमकी

Salman Khan को फिर मिली जान से मारने की धमकी

Bollywood के Sultan यानी की Salman khan को धमकियां मिलने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। हाल ही में उन्हे फिर से धमकी मिली है और दरअसल आपको बता दें कि ये सिलसिला तब शुरु हुआ जब salman khan को पहली बार एक धमकी भरा Email मिला था तबसे अब तक उन्हे धमकियां मिली जा रही हैं। हैरानी की बात तो ये है कि इस बार Caller ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर कहा है  की वो Salman khan को 30 तारीख़ को मारेगा. Caller ने अपना नाम Rocky Bhai बताया है और कहा की वो जोधपुर का गौरक्षक है.

आपको बता दें कि ये जान से मारने की धमकी भरा कॉल उन्हें मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में सोमवार की रात 9 बजे आया था. इस कॉल के बाद एक बार फिर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.  हालाकि police इस मामले पर जांच start कर चुकी है और वो इस मामले की जांच हर angle से करने में जुटी हुई है।

बता दें कि इससे पहले Salman khan को कई बार धमकियां मिल चुकी हैं. पिछले महीने ABP News के ‘Operation Durdant’ के दौरान जेल से दिए interview में गैंगस्टर Lawrence Bishnoi ने खुलेआम कहा था कि उसका मकसद Salman khan को मारना है। Lawrence ने उस interview मे ये भी कहा था कि Salman khan ने हमारे इलाके में आकर काले हिरण की हत्या की थी और माफी भी नहीं मांगी थी. उन्हें अब बीकानेर में हमारे मंदिर जाकर माफी मांगनी पड़ेगी. अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो मैं ठोस जवाब दूंगा.  वहीं लगातार मिल रही धमकियों को देखते हुए Salman khan की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है वहीं उन्हें y plus category की Security भी दी गई है. Salman ने खुद अपनी सेफ्टी के लिए white color की एक बेहद Expensive Bulletproof गाड़ी भी खरीदी है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments