मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनRashmika Mandanna हुई oops moment का शिकार

Rashmika Mandanna हुई oops moment का शिकार

हिंदी फिल्म industry में आज के समय में ऐसी कई सारी हसीनाएं हैं जिनके लोग दीवाने हैं. इस list में south industry की भी कई एक्ट्रेसेज जुड़ गई हैं जिनमें से एक, Rashmika Mandanna भी हैं जिन्हें national crush of india का title भी दिया गया है. Rashmika की फिल्मों और गानों की तो अपनी खास fan following है ही, साथ ही, उनके interview और social media प्रेजेंस को भी बहुत पसंद किया जाता है.

Rashmika ने काफी समय पहले एक interview दिया था जिसमें उनकी एक गलती उनपर भारी पड़ गई थी जिसकी वजह से उनका oops moment कैमरे में कैद हो गया और वो photos आज भी social media पर खूब viral हो रही हैं. दरअसल इस तस्वीर में Rashmika एक live interview के दौरान, छोटी-सी tight dress पहने हुई थीं जिसमें अपने बैठने की position change करने के चक्कर में कैमरे में उनका एक अनकम्फर्टेबल moment कैद हो गया…

जब oops moment का शिकार हुईं Rashmika Mandanna!

आइए जानते हैं कि यहां आखिर Rashmika के किस oops moment की बात हो रही है. कुछ समय पहले, social media पर Rashmika Mandanna की कुछ तस्वीरें तेजी से viral हो गईं जिनमें हसीना के साथ बहुत बुरा हुआ और वो एक oops moment का शिकार हो गईं. बात तब की है जब Rashmika एक live interview दे रही थीं और बातें करते समय उन्होंने कुछ ऐसा किया कि ‘श्रीवल्ली’ का oops moment कैमरे में, हमेशा के लिए कैद हो गया.

Live event  में बदलनी चाही अपनी position लेकिन…

Interview के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ कि Rashmika को oops moment का शिकार होना पड़ा, आइए जानते हैं. दरअसल interview के समय पर, chatting के दौरान actress बैठने की अपनी position को बदलने लगीं. Rashmika ने जब पैर पर पैर चढ़ाकर बैठने की कोशिश की, तो कैमरे ने उनकी उस angle में तस्वीर खींची, जो नहीं खींची जानी चाहिए थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments