सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनParineeti- Raghav एक साथ दिल्ली के लिए हुए रवाना

Parineeti- Raghav एक साथ दिल्ली के लिए हुए रवाना

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के 13 मई को सगाई करने के रुमर्स हैं. इन सबके बीच इस कपल को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ते हुए स्पॉट किया गया.

परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा पिछले काफी समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों के मुंबई में लगातार दो दिन लंच और डिनर डेट पर स्पॉट किए जाने के बाद इनके अफेयर के चर्चे शुरु हो गए थे. हालांकि दोनों ने इसे कभी ऑफिशियली कंफर्म नहीं किया. लेकिन ये कपल लगातार साथ स्पॉट किया जा रहा है. वहीं खबरें हैं कि परिणीति और राघव 13 मई, शनिवार को दिल्ली में एंगेजमेंट कर रहे हैं. सगाई के रुमर्स के बीच एक्ट्रेस और आप नेता एक साथ आज एयरपोर्ट पर दिल्ली के लिए रवाना होते हुए स्पॉट की गईं.

 

सगाई के रुमर्स के बीच परिणीति चोपड़ा दिल्ली के लिए हुई रवाना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के 13 मई को सगाई करने के रुमर्स छाए हुए हैं. वहीं कपल को आज सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ते हुए स्पॉट किया गया. इस दौरान परिणीति सिंपल लुक में नजर आईं. उन्होंने डार्क पिंक कलर का सूट पहना हुआ था. वहीं राघव ने ब्लैक कलर की शर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहनी थी. इस दोरान कपल ने एक साथ एयरपोर्ट के अंदर एंट्री की. खबरों के मुताबिक परिणीति और राघव की सगाई सेरेमनी दिल्ली में होनी है.

 

परिणीति-राघव की इंगेजमेंट फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में होगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति और राघव की इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए करीब 150 क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को इनवाइट किया गया है. शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह इस साल के एंड में होगी.

 

परिणीति-राघव लगातार साथ किए जा रहे स्पॉट

बता दें कि एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, हाल ही में एक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में दोनों साथ नजर आए थे. इसके बाद मुंबई के बांद्रा में एक रेस्टोरेंट में डेट नाइट के लिए बाहर निकलने के बाद रविवार शाम को भी उन्हें एक साथ क्लिक किया गया था.

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments