शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनOMG-2 की Release Date आई सामने

OMG-2 की Release Date आई सामने

OMG-2:  माय गॉड! एक त्वरित हिट था। लोगों ने अक्षय कुमार और परेश रावल के नाटक को धर्म, आध्यात्मिकता और धार्मिक गुरुओं के मामलों में सही रस्सियों को छूने के लिए पसंद किया। और अब, अक्षय कुमार ने अपने सोशल हैंडल पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है, हमें यह जानकर खुशी हो रही है कि OMG 2 जल्द ही रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने कुछ घंटों पहले इंस्टाग्राम पर OMG 2 का एक नया पोस्टर जारी किया जिसमें उन्होंने खुद को भगवान शिव के रूप में प्रकट करते हुए लिखा “आ रहे हम, हम आएंगे आप भी। 11 अगस्त। सिनेमाघरों में। #हे भगवान2। भगवान शिव से मिलते जुलते अक्षय के लुक को देखने के लिए लोग काफी उत्साहित हैं. फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है और इसमें यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी केंद्रीय भूमिकाओं में होंगे।

इस फिल्म के शुरुआती पोस्टर 2021 के अंत में अक्षय कुमार द्वारा प्रकट किए गए थे। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि यह फिल्म भारत की शिक्षा प्रणाली पर एक व्यंग्यपूर्ण टिप्पणी होगी।

ओएमजी: हे भगवान! (भाग 1) एक हल्की-फुल्की फिल्म थी जिसमें एक व्यथित व्यक्ति, कांजी, को अदालत में भगवान पर मुकदमा करते देखा गया था। अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई, लेकिन पहले के विपरीत, भगवान ने एक गोली चलाई और एक सामान्य व्यक्ति की तरह रहे। हमें फिल्म बहुत पसंद आई क्योंकि इसने भगवान को उन भ्रष्ट ईश्वरों से अलग कर दिया जो लोगों के डर और असुरक्षा पर भरोसा करते हैं। यह व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी-ड्रामा फिल्म सभी तिमाहियों से सराहना प्राप्त करने के अलावा बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। ओएमजी-2 का पोस्टर रिलीज होने के साथ ही लोग अब अक्षय कुमार को भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए बेताब हैं। वे उम्मीद कर रहे हैं कि यह पहले भाग की तरह ही शानदार होगी।

OMG-2 कब रिलीज़ होगी?

यह फिल्म 11 अगस्त 2023 को स्वतंत्रता दिवस से पहले वीकेंड पर रिलीज होगी। यह सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 और रणबीर कपूर की एनिमल के साथ एक ही दिन रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments