गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनNetflix पर 5 Action Movie जो आपको जरूर देखनी चाहिए

Netflix पर 5 Action Movie जो आपको जरूर देखनी चाहिए

  1. RRR

British era के दौरान, एक छोटी आदिवासी लड़की, मल्ली को ब्रिटिश गवर्नर Scott Buxton और उसकी पत्नी Catherine ने उसकी माँ की इच्छा के विरुद्ध ले लिया। Rama Raju एक भारतीय पुलिस वाला है जो ब्रिटिश सेना के लिए काम करता है; उसके लिए कर्तव्य पहले आता है, और वह क्रांतिकारी भारतीयों के प्रति बहुत निर्मम है, लेकिन ब्रिटिश सरकार द्वारा उसे कभी भी उसका हक नहीं दिया जाता है। ब्रिटिश सरकार ने पाया कि एक आदिवासी कोमाराम भीम, जो मल्ली को अपनी बहन मानता है, ने उसकी खोज शुरू कर दी है और यह ब्रिटिश सेना के लिए एक बाधा हो सकता है।

 

राज्यपाल और उनकी पत्नी किसी भी अधिकारी के लिए एक विशेष पद की घोषणा करते हैं जो भीम को उनके पास ला सकता है। रामा राजू मामलों को अपने हाथों में लेने का फैसला करता है और सरकार से उसे मृत या जीवित लाने का वादा करता है। भीम अब तक मल्ली की तलाश में शहर पहुंच गया है और एक मैकेनिक, अख्तर होने का नाटक करता है। एक झील पर एक ट्रेन दुर्घटना के दौरान वह और रामा राजू अपनी जान जोखिम में डालकर एक बच्चे को बचाते हैं और सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं। लेकिन हर आदमी एक दूसरे से टकराएगा और अपने मिशन को पूरा करने के लिए एक दूसरे के खून का प्यासा होगा।

 

  1. Sooryavanshi

1993 मुंबई एक के बाद एक हुए 14 धमाकों से दहल उठा जिसने शहर की छवि हमेशा के लिए बदल दी कबीर श्रॉफ ने दो दिनों के भीतर इस मामले को सुलझाने में कामयाबी हासिल की लेकिन दोषी मानते हैं कि मास्टर माइंड उमर हफीज और बिलाल शहर से भाग गए। उमर हफीज ने वर्षों में कई हमले किए देश में और अपने बेटे रियाज हफीज के नेतृत्व में एक स्लीपर सेल नेटवर्क का गठन किया। वर्षों बाद जैसलमेर में रियाज की नकली पहचान का पता लगाया जाता है, जहां डीसीपी वीर सूर्यवंशी की अगुवाई वाली एक टीम उसे गिरफ्तार करने जाती है और रियाज की गिरफ्तारी से अंडरवर्ल्ड हिल जाता है और उमर बिलाल को वापस लौटने के लिए कहता है।

 

भारत के लिए। सोर्यवंशी को कबीर से पता चलता है कि 1993 में शहर में 1000 टन आरडीएक्स आया था, जिसमें से 400 टन आरडीएक्स का इस्तेमाल किया गया था और 600 टन अभी भी कहीं नहीं है और केवल वही व्यक्ति है जो इसके विचार के रूप में बिलाल है।    सूर्या एक कठिन पैच पर जा रहा है अपने व्यक्तिगत जीवन में, क्योंकि उसका कर्तव्य पहले आता है, वह आत्महत्या करने वाले बिलाल को गिरफ्तार करने के बहुत करीब है। सूर्या पाता है कि बिलाल वर्षों बाद देश में था और लापता आरडीएक्स का भी पता लगाया और पुराने दोस्त उस्मानी से मिला। सूर्या को संकेत मिलता है कि कुछ बड़ा हमला बिलाल की गतिविधियों के साथ मुंबई शहर में होने जा रहा है जहां स्लीपर सेल सक्रिय होंगे।

 

  1. Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw

हैटी शॉ (वैनेसा किर्बी) एमआई 6 के लिए काम करती है और जब उसकी यूनिट पर हमला होता है तो उसे एक खतरनाक वायरस ले जाने का काम सौंपा जाता है। हमलावर बेहद मजबूत, बेहद तेज है, और वह बुलेटप्रूफ प्रतीत होता है। हटी वायरस से बचने में सक्षम है, लेकिन एक शीर्ष-गुप्त संगठन द्वारा उसका शिकार किया जा रहा है जो मानव आबादी पर वायरस को फैलाने की योजना बना रहा है। हेटी की इकाई, ब्रिक्सटन (इदरीस एल्बा) पर हमला करने वाला व्यक्ति मानव विकास में अगला कदम होने का दावा करता है, क्योंकि उसके शरीर को कई तरह के साइबरनेटिक संवर्द्धन दिए गए हैं, और वह वायरस को पुनः प्राप्त करने के लिए कुछ भी नहीं रोकेगा।

 

  1. Bad Boys for Life 

‘बैड बॉयज़ फ़ॉर लाइफ़’ का कथानक सरल है और मियामी पुलिस विभाग और इसकी विशिष्ट एएमएमओ टीम के आसपास केंद्रित है, जो मैक्सिकन ड्रग कार्टेल के युवा नेता अरमांडो अरमास (जैकब स्किपियो) को पकड़ने की चुनौती देता है। मैक्सिकन-अमेरिकी अभिनेत्री केट डेल कैस्टिलो, जो इसाबेल एरेटस का किरदार निभा रही हैं, एक मृत ड्रग किंगपिन की विधवा और अरमांडो की मां के रूप में प्रभावशाली हैं, जो इस एक्शन-कॉमेडी में शॉट्स बुलाती हैं।  जबकि कॉमेडी और एक्शन तत्व, जैसे मजाकिया संवाद और हाई-स्पीड पीछा, मनोरंजक हैं, कई बार गति कम हो जाती है। फिल्म अंतिम 30 मिनट में गति पकड़ती है, मियामी और मैक्सिको के सुंदर स्थानों में एक्शन दृश्यों के साथ-साथ नए रहस्योद्घाटन जो कथा की अप्रत्याशितता को जोड़ते हैं।

 

  1. The Gray Man 

जब सीआईए हिटमैन कोर्ट जेंट्री (रयान गोस्लिंग) कोड नाम ‘सिएरा सिक्स’ के तहत काम कर रहा है, तो वह वर्गीकृत जानकारी पर ठोकर खाता है जो खुफिया एजेंसी के संदिग्ध व्यवसाय को उजागर करने की धमकी देता है, वह तुरंत एक दायित्व बन जाता है। जैसा कि उनकी शीर्ष संपत्ति दुष्ट हो जाती है, एजेंसी सिक्स को नीचे ले जाने के लिए एक अन्य हत्यारे, लॉयड हैनसेन (क्रिस इवांस) को काम पर रखती है। इस ग्लोबट्रोटिंग भूख के खेल से कौन बचता है?

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments