रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनKamal Hassan भी उतरे पहलवानों के समर्थन में

Kamal Hassan भी उतरे पहलवानों के समर्थन में

Kamal Hassan: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर स्टार पहलवानों का धरना लगातार जारी है। वह बृजभूषण के खिलाफ छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए और अपनी मांगों को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मुद्दे पर पहलवानों का समर्थन करने के लिए फिल्म इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स सामने आए हैं। दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने भी पहलवानों को अपना समर्थन दिया है।

Kamal Hassan: पहलवानों को विरोध करते हुए एक महीना बीत चुका है। एक महीने की सालगिरह पर कमल हासन ने ट्वीट कर रेसलर्स का हौसला बढ़ाया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कुश्ती बिरादरी के एथलीटों द्वारा विरोध प्रदर्शन को आज एक महीना हो गया। राष्ट्रीय गौरव के लिए लड़ने के बजाय हमने उन्हें व्यक्तिगत सुरक्षा के लिए लड़ने के लिए मजबूर किया है।’ साथ ही कमल ने पूछा की हमारे ध्यान के योग्य कौन है यानी कि किस पर हमें ज्यादा ध्यान देना चाहिए? हमारे राष्ट्रीय खेल आइकन या एक व्यापक आपराधिक इतिहास वाले राजनेता?

जैसे ही अभिनेता ने पोस्ट शेयर किया, ट्वीटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने लिखा, ‘जब इस मुद्दे पर बॉलीवुड के अधिकांश प्रमुख कलाकार और मशहूर हस्तियां चुप हैं तो कमल हासन एकमात्र सबसे बड़े स्टार हैं, जो आगे आए और हमारे राष्ट्रीय आइकन को उनके न्याय के लिए समर्थन दिया। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत शुक्रिया इस मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए।’

दरअसल, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया जैसे कई रेसलर्स पिछले दो हफ्तों से जंतर-मंतर पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पहलवानों ने यह भी दावा किया था कि दिल्ली पुलिस ने उनके साथ प्रदर्शन के दौरान धक्का-मुक्की की। यह विरोध प्रदर्शन 23 अप्रैल को शुरू हुआ और सरकार द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

कमल हासन से पहले पूजा भट्ट , सोनू सूद, गौहर खान, विद्युत जामवाल और स्वरा भास्कर जैसी हस्तियों ने पहलवानों का समर्थन किया था और पिछले महीने अप्रैल में उनका विरोध शुरू होने के बाद से उनकी दलीलों को आगे बढ़ाया। कमल हासन इस समय ‘इंडियन 2’ पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ काजल अग्रवाल, सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह और गुलशन ग्रोवर भी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments