बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमBusinessJio लेकर आ रहा है OTT, Netflix और Prime Video की हो...

Jio लेकर आ रहा है OTT, Netflix और Prime Video की हो जाएगी छुट्टी

Jio Studios की ओर से हाल ही में एक बड़ी Announcement की गई है. जी हां, इस बात में कोई शक नहीं है कि इस खबर से सिनेमा और OTT Lovers फूले नहीं समाएंगे. बता दें कि Jio Studios की ओर से आपके लिए मनोरंजन का Power Pack आने वाला है जिसे आप घर बैठे आराम से enjoy कर सकते हैं.

Jio की इस announcement ने तहलका मचा दिया है। अन्य online platforms जैसे की Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar, Voot जैसी Applications या कह सकते है OTT Platforms के लिए कहीं दोबारा से बडी मुश्किल का दौर वापस न आजाए जैसे तब आया था जब Jio ने market में अपने Sim card launch किए थे और दूसरे Sim card की कंपनियां बडी मुश्किल में आगई थी। और उनकी market value गिरने लगी थी। Jio ने पहले भी एक बार पहले से मौजूद कंपनियों को मात दी थी और अब फिर से Jio OTT Platforms को मात देने को तैयार है।

हाल ही में Jio ने अपने Official Instagram पर एक Post Share किया है. जिसमें कहा गया है कि आने वाले दिनों में हिंदी ही नहीं अन्य भाषाओं में फिल्मों और Original Web Series रिलीज होने वाली है. इसमें 100 से ज्यादा कहानियों को Stream करने की बात भी कही गई है. वहीं, खास बात ये है कि इस list में हिंदी, मराठी, बंगाली, गुजराती, दक्षिण और भोजपुरी समेत कई और भाषाएं भी शामिल हैं.

इतना नहीं jio studios ने अपने upcoming projects की घोषणा करते हुए एक trailer launch किया और इसके caption में लिखा, अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए. भारत का सबसे बड़ा content creator jio studios लेकर आ रहा है 100 कहानियां, उन बड़े सितारों, top film makers के साथ जो आज से पहले आपने नहीं देखी होंगी। इसके अलावा न्यू टैलेंटेड एक्टर्स भी यहां दिखेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments