रविवार, मई 19, 2024
होमखेलIPL में Lucknow Super Giants को लगा बड़ा झटका

IPL में Lucknow Super Giants को लगा बड़ा झटका

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को बड़ा झटका लगा है. प्वाइंट्स टेबल में 10 अंको के साथ दूसरे नंबर पर मौजूद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

राहुल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे. इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में वह नहीं खेले थे। राहुल (Rahul) की जगह पर उस मैच में कप्तानी का जिम्मा ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने संभाला था।

अब लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की तरफ से राहुल की चोट को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया गया है। फ्रेंचाइजी ने बताया कि राहुल (Rahul) की चोट का स्कैन और कुछ टेस्ट कराने के बाद सामने आया कि उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ेगा। हम राहुल (Rahul) को इस कठिन समय में पूरा सहयोग करेंगे ताकि वह बेहतर रिकवरी कर सके। हमें उनकी कमी जरूर महसूस होगी। हम केएल को फिर से जल्द मैदान पर देखना चाहते हैं और हमें उम्मीद है कि वह ऐसा करने में कामयाब हो सकेंगे।

लखनऊ की टीम इस समय पॉइंट्स टेबल पर दूसरे स्थान पर

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी अभी तक काफी शानदार खेल दिखाया है. टीम ने इस सीजन अब तक 10 मैचों में 5 में जीत दर्ज की जबकि 4 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. 1 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। इस समय टीम 11 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर है. अब उन्हें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बाकी बचे 4 लीग मैचों में बेहतर खेल दिखाना होगा।

केएल राहुल के आईपीएल 2023 से बाहर होने के बाद उनके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में भी खेलने पर संदेह दिख रहा है. टीम इंडिया के लिए राहुल का इस तरह से बाहर होना एक बड़ा झटका माना जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments