सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनHoney singh पर लगा hotel में बंदी बनाकर मार पीट करने का...

Honey singh पर लगा hotel में बंदी बनाकर मार पीट करने का आरोप

Mumbai के BKC पुलिस स्टेशन में Vivek Raman के एक व्यक्ति ने singer और rapper honey singh के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। Vivek ने honey singh पर Kidnapping और मार-पीट का मामला दर्ज कराया है। ये मामला पैसे की लेन-देन से संबंधित है।

कहा जा रहा है कि Vivek ने Festivina नाम से एक event रखा था। honey singh इसमें perform करने वाले थे। बाद में पैसों की गड़बड़ी के चलते Vivek ने इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया। Vivek का आरोप है कि इसके बाद honey और उनके साथियों ने उन्हें Kidnap किया और मारपीट की।

Vivek Raman ने आरोप लगाया है कि honey और उनके लोगों ने Mumbai के सहार में स्थित hotel में बंदी बनाकर रखा जहां उनके साथ मारपीट की गई। Vivek ने इन सभी के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है। अभी इस पूरे मामले में honey singh का reaction आना बाकी है। honey singh का विवादों के साथ हमेशा नाता रहा है। उनके ऊपर आरोप लगते रहे हैं कि वो अपने गानों में अश्लीलता को बढ़ावा देते हैं। इसके अलावा वो कुछ दिन नशे के चलते industry से बाहर भी रहे थे। उनकी ex wife shalini talwar ने honey के खिलाफ घरेलू ह‍िंसा का मामला दर्ज कराया था।

Shalini ने honey पर शारीरिक और मानसिक ह‍िंसा का आरोप लगाया था। shalini ने आरोप लगाते हुए कहा था कि honey International tour पर जाने के बहाने दूसरी महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाते हैं। उन्होंने honey से तलाक के एवज में 10 करोड़ रुपए मांगे थे। हालांकि मामला 1 करोड़ रुपए के एलिमनी के तौर पर जाकर फिक्स हुआ था।

Honey पिछले एक साल से Model Tina Thadani को date कर रहे थे। हालांकि अब दोनों का breakup हो गया है। दोनों ने breakup के बाद एक-दूसरे को social media पर unfollow किया और साथ ही photos भी delete कर दी। जनवरी 2023 में honey singh ने public event में Tina को अपनी girlfriend के तौर पर introduce कराया था। हालांकि अप्रैल आते-आते दोनों अलग हो गए।

अभी तीन दिन पहले honey singh का रायपुर में live concert हुआ। वहां उन्होंने stage से आपत्तिजनक शब्द बोले और लोगों की ओर mic कर उनसे भी अश्लील शब्द बोलने को कहा। honey खुद उंगलियों से ऐसे इशारे करते रहे जिन्हें sign language में गाली के तौर पर देखा जाता है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments