शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमचित्रकूटEncounter को लेकर डिप्टी CM ने UPSTF की दी बधाई

Encounter को लेकर डिप्टी CM ने UPSTF की दी बधाई

 

उमेल पाल मर्डर केस में फरार चल रहे माफिया और बाहुबली अतीक अहमद के बेटे असद को UPSTF ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. यूपीएसटीएफ ने असद के साथ मोहम्मद गुलाम को भी एनकाउंटर में मार गिराया है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, इन दोनों का एनकाउंटर झांसी में हुआ है. इन दोनों पर 5 लाख का इनाम घोषित था. अब इसी बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान सामने आया है ।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम के एनकाउंटर पर यूपी एसटीएफ को बधाई दी है. केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, “यूपी STF को बधाई देता हूं. उमेश पाल एडवोकेट और पुलिस के जवानों के हत्यारों को यही हश्र होना था.”

 

कहां हुआ अतीक के बेटे का एनकाउंटर

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम का एनकाउंटर झांसी के परीक्षा डैम के पास हुआ है। यह परीक्षा डैम झांसी के बड़ा गांव और चिरगांव थाना क्षेत्र के बीच पड़ता है। बताया जा रहा है कि असद और शूटर गुलाम परीक्षा डैम के इलाके में छिप कर बैठे थे।

 

बेटे के एनकाउंटर पर रोया अतीक

बताया जा रहा है कि अतीक और अशरफ पेशी के लिए कोर्ट में मौजूद हैं. यहां अतीक को बेटे असद के एनकाउंटर की सूचना दी गई है. बेटे की मौत की खबर सुनकर अतीक कोर्ट परिसर में रोया है. बता दें कि साबरमती जेल से आते समय अतीक ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उसके परिवार को बर्बाद कर दिया गया है.

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

गौरतलब है कि 24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की भी लखनऊ के एसजीपीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दो बेटों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्रवाई कर रही है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments