गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममध्यप्रदेशDigvijay Singh ने खोली Congress की पोल, कहा- जनता मन बनाती है...

Digvijay Singh ने खोली Congress की पोल, कहा- जनता मन बनाती है लेकिन

मध्य प्रदेश में विधान सभा चुनाव के पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपनी ही पार्टी की पोल खोल दी। उन्होंने कहा कि हमें यह स्वीकार करने में कहीं भी एतराज नहीं है कि हमारी कांग्रेस पार्टी का जैसा संगठन होना चाहिए, वैसा नहीं है। यह भी हमको एतराज नहीं है कि हमारा जो प्रबंधन है, पोलिंग के आखिरी दिन भी कमी रहती है, वैसी तैयारी हमारी नहीं हैं। जनता हमें वोट तो देना चाहती है, लेकिन संगठन की कमजोरी की वजह से हम लोग उसे पूरा नहीं कर पाए।

इसलिए कमलनाथ जी ने बहुत ही सही तरीके से पूरे प्रदेश की विधानसभा सीटो को सेक्टर, मंडलम में बांटा है. ऐसी ही विधानसभा क्षेत्र की हारी हुई सीटों पर प्रदेश भर में दौरा कर रिपोर्ट तैयार कर कमलनाथ को सौंपी जाएगी।

दिग्विजय सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा की भाजपा के झूठ और वादाखिलाफी के कारण एमपी की जनता परिवर्तन चाहती है। जनता 2018 में भी परिवर्तन किया था. दिग्विजय ने बिना नाम लिये ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा गरीब विधायक नहीं बिके लेकिन महाराजा बिक गए।

जिन विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस को लगातार पराजय मिल रही है। इसे स्वीकार करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा- ‘मतदान के दिन कांग्रेस इतनी मेहनत नहीं कर पाती है। जितनी करनी चाहिए लेकिन इस बार पूरी मेहनत की जाएगी. जनता एक बार फिर परिवर्तन चाहती है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि लहार में अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हमला किया है। उन पर पुलिस कार्रवाई करें अन्यथा पूरे मध्यप्रदेश में कांग्रेस आंदोलन करेगी।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments