मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनDhoom मचाने आ रही है 'Ponniyin Selvan' Part 2, इस फिल्म के...

Dhoom मचाने आ रही है ‘Ponniyin Selvan’ Part 2, इस फिल्म के Part 1 की कमाई जानकर उड जाएंगे होश

Mani Ratnam की महान कृति, ‘Ponniyin Selvan’ part 2 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का पहला भाग सितंबर 2022 में रिलीज हुआ था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी और यह एक ब्लॉकबस्टर हिट। फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी अधिक प्रत्याशा है और ट्रेलर ने फिल्म देखने के लिए दर्शकों की रुचि को बढ़ा दिया है।

News report के अनुसार ‘Ponniyin Selvan 2’ 4DX में आ रही है – एक अत्याधुनिक फिल्म तकनीक जिसका उद्देश्य एक विशाल सिनेमाई अनुभव प्रदान करना है। ‘Ponniyin Selvan’ 4DX में रिलीज होने वाली पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है। रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि 4DX तकनीक में विजुअल्स को सिंक्रोनाइज़्ड मोशन सीट्स के साथ एकीकृत किया गया है और इसमें टिकाऊ ध्वनि, पानी के प्रभाव हैं और यह स्क्रीन पर कार्रवाई का आवर्धन बनाता है। 4डी में सिंक्रोनाइज़्ड मोशन सीट्स आपको महसूस कराएंगी कि आप फिल्म के सेट में सही हैं और इस नई घोषणा ने फिल्म के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है क्योंकि वे ‘Ponniyin Selvan’में उपयोग की जाने वाली लुभावनी दृश्य कलाओं और प्रभावों को देखने में सक्षम होंगे।

फिल्म निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से साझा किया, “#PS2 #4DX में रिलीज होने वाली पहली दक्षिण भारतीय फिल्म होगी। #PonniyinSelvan की दुनिया का एक शानदार अनुभव पाने के लिए इसे अपने नजदीकी #4DXCinemas में देखें। #PS2 दुनिया भर के सिनेमाघरों में 28 अप्रैल से तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में!”

Mani Ratnam द्वारा निर्देशित इस फिल्म में Vikram, Jayam Ravi, Trisha, Aishwarya Rai और Karthi lead roles में हैं।Jayaram, Sarathkumar, Parthiban, Prakash Raj, Prabhu, Vikram Prabhu, Aishwarya Lekshmi और Sobhitha Dhulipala supporting roles में हैं। फिल्म का संगीत AR Rahman ने तैयार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments