शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमराजनीतिCM Ashok Gehlot ने कहा मैं Vasundhara Raje पर कार्रवाई करने को...

CM Ashok Gehlot ने कहा मैं Vasundhara Raje पर कार्रवाई करने को तैयार हूं

CM Ashok Gehlot: राजस्थान में चुनाव से पहले CM अशोक गहलोत की सरकार मंहगाई राहत कैंप के जरिए लगातार प्रदेश का दौरा कर रही है। इस दौरान वह अपनी योजनाओं का जमकर प्रचार भी कर रहे हैं। चुनाव से पहले CM गहलोत. सरकार की योजनाओं और घोषणाओं को पूरा करने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। इसलिए आम लोगों के बीच योजना का लाभ पहुंचाने के लिए सीएम ने पूरी ताकत झोंक दी है। कुछ दिनों पहले CM ने कहा था कि वह सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बल पर फिर से प्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं। तो वहीं CM अब पायलट के मुद्दे पर सॉफ्ट नजर आ रहे हैं। वहीं वसुंधरा राजे को लेकर वह थोड़े सख्त नजर आ रहे हैं।

 

CM अशोक गहलोत ने बीजेपी पर भी निशाना साधा और कहा कि बीजेपी चुनावों को सांप्रदायिक रंग देगी पर यह काम नहीं करेगा। CM अशोक गहलोत ने कहा कि कर्नाटक में उनकी यह रणनीति विफल रही। जहां कांग्रेस की जोरदार जीत हुई और यह राजस्थान में भी विफल होगी।

 

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा “मुझे विश्वास है कि हम पिछले पांच वर्षों में अपने शासन के आधार पर जीतेंगे। हमने बुनियादी ढांचे, शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बेटियों के कल्याण, सड़कों जैसे मुद्दों पर काम किया है। हम एक करोड़ लोगों को पेंशन दे रहे हैं।

 

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में गहलोत से पूछा गया कि क्या आपने पायलट को माफ कर दिया है? इस पर उन्होंने बताया कि हमारी सुलह परमानेंट ही है। हमारी सुलह तो कभी अलग हुई नहीं है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments