गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमराजनीतिCM अशोक गेहलोत ने गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशाना

CM अशोक गेहलोत ने गृहमंत्री अमित शाह पर साधा निशाना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके घर पुलिस जाएगी और उन्हें बताना होगा कि किस अधिकारी ने उन पर नरेंद्र मोदी का नाम लेने के लिए दबाव बनाया था. दरअसल, गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा था कि UPA की सरकार में CBI के अधिकारियों ने एक फर्जी मुठभेड़ मामले में उन पर उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री रहे नरेंद्र मोदी का नाम लेने का दबाव बनाया था.

राजस्थान के CM अशोक गेहलोत ने कहा कि अपील करने के बावजूद राहुल गांधी को स्पीकर ने संसद में अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया. उन्होंने आगे कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद अपना अनुभव साझा करने पर राहुल गांधी के घर दिल्ली पुलिस घुस गई. गहलोत ने कहा, ‘अमित शाह जी से सवाल है की दिल्ली पुलिस आपके घर आएगी और आपसे पूछेगी और आपको बताना पड़ेगा की उस वक़्त आप पर किस अधिकारी ने दबाव बनाया था कि जांच में मोदी का नाम लो, अगर कोई शांतिपूर्ण तरीके से अपनी भावना व्यक्त करता है तो उसपर रोक क्यों?’

 

CM गेहलोत ने कहा, ‘पहले PM मोदी ने नीच शब्द से रिहर्सल किया. झूठा आरोप लगाया था कि कांग्रेस नेता ने उन्हें नीच कह दिया और इस नैरेटिव को फैलाने में वो सफल रहे. अब वो OBC का कार्ड खेल रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘ये डरे हुए लोग हैं… अगर डरते ना तो इनको क्या ही तकलीफ होती. राहुल गांधी ने OBC की बेइज्जती कब की जो उसे मामले से जोड़ दिया गया? कांग्रेस के तमाम नेता और कई राज्य के CM OBC समुदाय से हैं. राजस्थान के CM ने कहा, ‘जिस व्यक्ति के पिता और दादी शहीद हुए, उसके साथ कैसा बर्ताव किया जा रहा है. जिसके परिवार ने प्रयाग का अपना आनंद भवन सरकार को सौंप दिया उसी से उसका घर ले लिया गया और ये सब जनता देख रही है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments