सोमवार, मई 13, 2024
होमराजनीतिBJP महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं करती: असदुद्दीन ओवैसी

BJP महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं करती: असदुद्दीन ओवैसी

हैदराबाद के चेवेल्ला में “विजय संकल्प सभा” को संबोधित करते हुए अमित शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसी राव पर आरोप लगाया असंवैधानिक रूप से दों-बेडरूम घर योजना और शिक्षा योजनाओं के तहत मुसलमानों के लिए लाभ आरक्षित किए गए। अमित शाह ने इस दौरान मजलिस से न डरने का दावा किया और कहा कि अगर अगले चुनावों में बीजेपी की सरकार बनती है तो यह असंवैधानिक मुस्लिम आरक्षण खत्म कर दिया जाएगा।

शाह ने आरोप लगाया था कि केसीआर ओवैसी के एजेंडेपर चल रहे हैं. बीआरएस की स्टेयरिंग मजलिस और ओवैसी के पास है।

एआईएमआईएम चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया है। तेलंगाना में अमित शाह के मुस्लिम समुदाय का आरक्षण खत्म करने वाले बयान को लेकर

ओवैसी ने एक ट्वीट में करते हुए कहा, ‘अगर शाह एससी, एसटी और ओबीसी के लिए न्याय के बारे में गंभीर हैं, तो उन्हें 50% कोटा सीमा को हटाने के लिए एक संवैधानिक संशोधन पेश करना चाहिए।

ओवैसी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे सिर्फ फर्जी एनकाउंटर करवा सकते हैं, हैदराबाद में सर्जिकल स्ट्राइक और कर्फ्यू लगवा सकते हैं, बुल्डोजर चलवा सकते हैं या अपराधियों को रिहा कर सकते हैं। उन्होंने सवाल किया कि आखिर आप तेलंगाना के लोगों से इतनी नफरत क्यों करते हैं? एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आर्थिक और सामाजिक रूप से पिछड़े समुदाय पसमांदामुसलमानों तक पहुंचने की बात करते हैं, वहीं दूसरी तरफ शाह उनके आरक्षण को हटाने का वादा कर रहे हैं। 

ओवैसी ने कहा, ‘सर अमित शाह, ये ओवैसी ओवैसीका रोना कब तक चलेगा? खाली खट्टे डायलॉग मारते रहते हैं। कभी तो रिकॉर्ड तोड़ महंगाई और बेरोजगारी की भी बात करो।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments