सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनAyushmann Khurrana के पिता का हुआ निधन

Ayushmann Khurrana के पिता का हुआ निधन

Ayushmann Khurrana: ये वक्त खुराना परिवार के लिए बेहद बेहद ही दुखद है। आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के पिता प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित पी खुराना का निधन शुक्रवार को हो गया। इस दुख की घड़ी में बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने आयुष्मान खुराना के पिता को श्रद्धांजलि दी है।

 

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना के पिता, प्रसिद्ध ज्योतिषी पंडित पी खुराना का निधन शुक्रवार को हो गया। ये वक्त खुराना परिवार के लिए बेहद बेहद ही दुखद है। एक्टर के पिता पिछले काफी वक्त से दिल की बीमारी से जूझ रहे थे।

 

निधन की खबर ने हर किसी को हिला कर दिया था। पी खुराना का अंतिम संस्कार चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान घाट में हुआ। इस दुख की घड़ी में बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने आयुष्मान खुराना के पिता को श्रद्धांजलि दी है।

 

सुनील शेट्टी ने दी अपने पी खुराना को श्रद्धांजलि

सुनील शेट्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना के निधन के एक ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सुनील ने ट्रवीट कर लिखा, ‘भगवान आपको इस भारी दुख की घड़ी से बाहर निकलने की शक्ति दे। मेरी और मेरे परिवार की तरफ से आपके लिए संवेदनाएं हैं।’

 

अजय देवगन ने भी कही हिम्मत न हारने की बात

सुनील शेट्टी के अलावा अजय देवगन ने भी आष्मान खुराना को इस दुख की घड़ी में हिममत से काम लेने की बात लिखी है। अजय ने ट्वीट कर लिखा, ‘इस दुख की घड़ी में मेरी प्रार्थनाएं आयुष्मान खुराना और उनके परिवार के साथ है। इस दुख की घड़ी में भगवान आपको हिम्मत दे।’

 

आयुष्मान खुराना ने दिया पिता को कंधा

आपको बता दें कि पी खुराना के अंतिम संस्कार की एक तस्वीर सामने आई थी। इस तस्वीर में आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना पिता की अर्थी को कंधा देते नजर आए थे। इस दौरान एक्टर ने ब्लैक सनग्लासेस लगाए हुए हैं। तस्वीर में भले ही आयुष्मान और अपारशिक्त की आंखें नजर नहीं आ रही हो, लेकिन उनके दुख को साफ महसूस किया जा सकता है। बता दें कि पी खुराना ज्योतिष के क्षेत्र में अपने ज्ञान के लिए उत्तर भारत में काफी पॉपुलर थे। उन्होंने ज्योतिष से जुड़ी हुई कई किताबें भी लिखी हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments