सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनAlia Bhatt Met Gala के लिए हुई रवाना, Fans बोले 'The Met...

Alia Bhatt Met Gala के लिए हुई रवाना, Fans बोले ‘The Met Gala Queen.’

Alia Bhatt को हाल ही में, संपन्न हुए 68वें filmfare award में best actress के Award से सम्मानित किया गया है। अब उन्हें शनिवार की सुबह New York में हो रहे met gala कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जाते हुए देखा गया। वह airport पर spot की गई है। इस अवसर पर उनके चेहरे पर मुस्कान थी। वहीं, कई fans का मानना है कि वह इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उत्साहित भी हैं।

Alia Bhatt ने tank top और blue jeans पहन रखी थी

Alia Bhatt ने इस अवसर पर tank top और blue jeans पहन रखी थी। इसके अलावा उन्होंने purple jacket पहन रखा था। उन्होंने white bag में रखा था। उन्होंने अपने बाल बांध रखे थे। Alia Bhatt कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराती हुई नजर आई। कई लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी है। एक ने लिखा है, ‘ऑल द बेस्ट आलू।’ एक ने लिखा है, ‘The Met Gala Queen.’

 

Alia Bhatt Met Gala में प्रबल गुरुंग की outfit पहने नजर आएंगी

Alia Bhatt Met Gala में प्रबल गुरुंग की outfit पहने नजर आएंगी। इस कार्यक्रम में उनके अलावा Priyanka Chopra और Isha Ambani भी भाग लेने वाली हैं। Met Gala कार्यक्रम सोमवार को आयोजित होगा। इसमें fashion और entertainment industry से जुड़े हुए लोग पहुंचेंगे। Met Gala में इस बार भाग लेना काफी महंगा भी साबित हो रहा है। व्यक्तिगत ticket $50 हजार की है। वहीं, एक table की कीमत $3 लाख है।

 

Alia Bhatt जल्द heart of stone से Hollywood debut करने वाली है

Alia Bhatt जल्द heart of stone फिल्म से Hollywood debut करने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा गल गैडोट की अहम भूमिका है। फिल्म में और भी कई लोग हैं। Alia Bhatt जल्द Karan Johar की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी। इसमें Ranveer Singh, Dharmendra, Jaya Bachchan और Shabana Azmi भी होंगे।

 

Alia Bhatt को गंगुबाई काठियावाडी के लिए award दिया गया है

Alia Bhatt को गंगुबाई काठियावाड़ी के लिए filmfare award दिया गया है। इस फिल्म में उनका अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका थी। गंगुबाई काठियावाड़ी फैंस को काफी पसंद आई थी। फिल्म का निर्देशन Sanjay Leela Bhansali ने किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments