सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनAishwarya Rai ने salman khan को लेके दिया बडा बयान

Aishwarya Rai ने salman khan को लेके दिया बडा बयान

Aishwarya Rai और Salman Khan कभी Bollywood के most popular जोड़ी में से एक थी. हालांकि इनका break up हो गया था. बाद में Aishwarya ने एक Interview के दौरान Salman Khan पर कईं गंभीर आरोप लगाए थे.

वो 90 का एंडिंग दौर था जब Bollywood industry में Salman Khan और Aishwarya Rai के relationship के चर्चे हुआ करते थे. इस जोड़ी की love story की शुरुआत 1997 में हुई थी. उस समय Salman Khan superstar बन चुके थे और Aishwarya हिंदी फिल्म industry में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं. इन दोनों ने Sanjay Leela Bhansali की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में screen share की थी और दोनों की onscreen जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी.

बताया जाता है कि इसी फिल्म की shooting के दौरान इन्हें एक दूसरे से प्यार हुआ था हालांकि इनकी मोहब्बत परवान नहीं चढ़ पाई और एक खराब मोड़ पर खत्म हो गई. वहीं एक interview के दौरान Aishwarya ने Salman Khan के साथ हुए अपने breakup पर चुप्पी तोड़ी थी और bollywood के sultan पर कईं गंभीर आरोप लगाए थे.

breakup के बाद 27 सितंबर 2002 में times of india को दिए एक interview में Aishwarya Rai ने Salman Khan पर तमाम आरोप लगाए थे. actress ने अपने बयान में कहा था breakup के बाद भी वो मुझे फोन कर उल्टी-सीधी बातें करता था. उसे शक था कि मेरा अपने co star के साथ affair है. मेरा नाम अभिषेक से लेकर शाहरुख तर हर किसी के साथ जोड़ा गया था.

interview के दौरान Aishwarya ने कहा था कि कई बार salman ने मेरे साथ मारपीट भी की थी. किस्मत अच्छी थी कि मेरे शरीर पर कोई निशान नहीं आए और मैं shooting पर ऐसे चली जाती थी जैसे कुछ हुआ ही ना हो. वो मुझे काफी परेशान करते थे. जब मैं उनका फोन नहीं उठाती थी तो वे खुद को चोट पहुंचाते थे. ऐश ने salman पर और भी कई आरोप लगाए थे. ऐश ने कहा था कि सलमान ने 2001 में आधी रात को उनके घर के बाहर शराब के नशे में धुत्त होकर हंगामा किया था. बाद में ऐश के पिता ने salman के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

 

salman ने सभी आरोपों को किया था खारिज

वहीं बाद में मिड डे को दिए interview के दौरान salman ने सारे आरोपों को खारिज किया था. salman ने interview के दौरान कहा था कि मैंने उनके साथ कोई मारपीट नहीं की. मुझे तो कोई भी पीट सकता है. यही वजह है कि लोग मुझसे नहीं डरते. मैं emotional हो जाता हूं, लेकिन उस समय़ मैं खुद को चोट पहुंचाता हूं. मैं दीवार पर सिर पटककर खुद को चोट पहुंचाई. मैं किसी दूसरे को चोट नहीं पहुंचा सकता. मैंने सिर्फ सुभाष घई पर हाथ उठाया था लेकिन उनसे भी मैंने अगले दिन माफी मांग ली थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments