शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनAdipurush का धमाकेदार Trailer Release

Adipurush का धमाकेदार Trailer Release

आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने हाल ही में जानकारी देते हुए बताया था कि ट्रेलर 9 मई 2023 को रिलीज होगा। आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रभास कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम किरदारों में हैं।

फैंस का इंतजार खत्म हुआ। ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। लंबे वक्त से दर्शक प्रभास और कृति सेनन को राम और सीता के अवतार में देखने के लिए बेताब थे।

ऐसे में आज आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। हाल ही में हैदराबाद में आदिपुरुष (Adipurush) की स्पेशल स्क्रीनिंग थिएटर में रखी गई थी। इसके बाद से ही दर्शकों में ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटमेंट थी। आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

धमाकेदार है आदिपुरुष का ट्रेलर

आदिपुरुष के ट्रेलर की शुरुआत ‘मंगल भवन अमंगल हारी…‘हनुमान चालीसा के साथ होती हैं। इसके बाद एक अलौकिक आवाज सुनाई देती है, जो कहता है, ‘ये कहानी है मेरे प्रभु श्री राम की उनकी जो मानव से भगवान बन गए। जिनका जीवन था मर्यादा का उत्सव और नाम था राघव। जिनके धर्म ने तोड़ दिया अधर्म का अहंकार गाथा उस रघुनंदन की। युग-युगांतर से जीवित है ये कहानी ‘रामायण‘ की।‘

 

इस तरह होता है मां सीता का हरण

इसके बाद राणव के अवतार में सैफ अली खान नजर आते हैं। वह मां सीता यानी कृति सेनन ने भिक्षा मांगते हैं और वह लक्ष्मण रेखा को पार कर आगे बढ़ जाती हैं। फिर शुरू होता है मां सीता को वापस लाने को लेरक जंग। लक्ष्मण के अवतार में सनी सिंह का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है। 4 मिनट, 20 सेकंड का ये ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

ट्रेलर रिलीज के पहले साथ दिखे थे प्रभास और कृति सेनन

आपको बता दें कि ट्रेलर रिलीज के पहले प्रभास और कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लीड स्टार्स प्रभास और कृति सेनन को एक साथ देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों स्टार इंडियन लुक में नजर आए है। प्रभास ने जहां सफेद संग का शर्ट और पैंट पहना था। वहीं, कृति ने लाइट ब्लू कलर की खूबसूरत नेट की साड़ी कैरी की थी। इस दौरान दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments