गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजन2022-23 की Bollywood की 5 Flop फिल्में, देखे list

2022-23 की Bollywood की 5 Flop फिल्में, देखे list

Film industry  में हमे हर महीने नई नई फिल्में देखने को मिलती है उन ही फिल्मों में से कुछ फिल्म hit हो जाती हैं तो वहीं कुछ फिल्में flop भी हो जाती हैं। आइए जानते है इस साल किस फिल्म ने सबसे कम कमाई की है।

1.  Selfiee

तो पहले नंबर पर है Selfiee फिल्म। Selfiee फिल्म में आपको Akshay Kumar, Emraan Hashmi, Nushrratt Bharuccha, Diana Penty देखने को मिलेंगे। हालाकि इस फिल्म ने कुछ खास कमाई नहीं की है क्योंकी इस फिल्म को बनाने में कुल 110 Crore लगे थे लेकिन इस फिल्म ने केवल 19.75 Crore की ही कमाई की है जो की बहुत ही कम है। ये फिल्म दरअसल flop ही नहीं ब्लकि disaster फिल्म की category में आई है।

2.  Jug jug jeeyo

 दूसरे नंबर पर है Jug jug jeeyo । इस फिल्म में Neetu Kapoor, Anil Kapoor, Varun Dhawan और Kiara Advani की acting लोगों को काफी पसंद आई थी लेकिन ये फिल्म भी लोगो पर अपना जादू नहीं चला पाई क्योंकी इस फिल्म को बनाने में लगभग 105 Crore लगे थे लेकिन ये फिल्म केवल 84.09 Crore की कमाई कर पाई है।

  1. Phone bhoot

अगली फिल्म है Phone bhoot. इस फिल्म में Katrina Kaif, Ishaan Khattar, Siddhant Chaturvedi और Jackie Shroff हैं। ये फिल्म काफी दिलचस्प थी लेकिन फिर भी ये फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। इस फिल्म को बनाने में कुल 45 Crore लग गए थे लेकिन ये फिल्म केवल 14.76 Crore की ही कमाई कर पाई थी।

 

 

4.  Zwigato

अगली फिल्म Flop list में Zwigato  है। Zwigato में आपको Kapil Sharma और Shahana Goswami main lead में नजर आएंगे. इस फिल्म में Kapil Sharma ने एक delivery boy का role play किया है और काफी अच्छी acting भी की है मगर फिर भी ये फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। दरअसल इस फिल्म को बनाने में लगभग  28 Crore तक लग गए थे लेकिन इस फिल्म ने केवल  2.44 Crore की कमाई की थी।

5.  Gas light

हमारी List में आखरी Flop फिल्म है Gas light. इस फिल्म में Sara Ali Khan, Vikrant Massey और Chitrangada Singh मुख्य भुमीका में हैं। इस फिल्म के निर्देशक Pavan Kirpalani ने काफी अच्छी फिल्म बनाई थी लेकिन फिर भी ये फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई बडे परदे पर। इस फिल्म को बनाने में लगभग 45 Crore लगे थे लेकिन इस फिल्म को केवल 3.8 Million Views ही मिल पाए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments