सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजन200 करोड़ के पार पहुंची ‘The Kerala Story’

200 करोड़ के पार पहुंची ‘The Kerala Story’

200 करोड़ : The kerala story उन कम बजट वाली फिल्मों से है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस फिल्म ने बॉलीवुड की कई बिग बडज वाली फिल्मों को करारी मात दे दी हैं. जिसमें अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक की फिल्मों के नाम शामिल है. अदा शर्मा ने कभी सोचा भी नहीं था कि वो जो फिल्म कर रही हैं वो इस कदर हिट हो जाएगी.

‘द केरल स्टोरी’ रिलीज के 18 दिन के कलेक्शन के साथ मेकर्स और स्टार कास्ट के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है. जिस पल का सभी को इंतजार था वो पल आ गया है और ‘द केरल स्टोरी’ से जुड़े लोगों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. आज फिल्म की रिलीज का 19वां दिन हैं. इसके साथ ही फिल्म के 18वें दिन के कारोबार के आंकड़ें भी सामने आ गए हैं. 18 दिन का शानदार सफर तय करने के बाद ये फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

फिल्म ने नए हफ्ते की शुरुआत के पहले दिन भी अच्छा-खासा कारोबार किया. एक रिपोर्ट की मानें तो ‘द केरल स्टोरी’ ने 18वें दिन 5.50 करोड़ की कमाई की है. जिसके साथ ही ‘द केरल स्टोरी’ ने 200 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर दिया है और एक ऊंची छलांग के साथ अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 204.47 करोड़ तक पहुंच गया है. बता दें शाहरुख खान की पठान के बाद ये इस साल की दूसरी फिल्म है जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बीते दिन ही ‘द केरल स्टोरी’ 200 करोड़ के आंकड़े से महज एक कदम दूर थी. 200 करोड़ के बाद अब सबकी नजर 250 करोड़ के टारगेट पर सेट हो गई है. अगर पूरे हफ्ते धीमी रफ्तार के साथ भी ‘द केरल स्टोरी’ लगातार कमाई करती रही तो वीकेंड तक ये 250 करोड़ तक भी पहुंच जाएगी. हालांकि अभी हफ्ते की शुरुआत है ऐसे में माना जा रहा है कि अब ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई दिन पर दिन गिरती हुई नजर आ सकती है. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दिन भी काफी हो गए हैं.

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments