गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमब्रजहाथरस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी गुरुवार को 

हाथरस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी गुरुवार को 

जिलाधिकारी ने हेलीपैड स्थल का जायजा लिया

जिलाधिकारी अर्चना वर्मा, पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय ने अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ बैठक कर दिये आवश्यक निर्देश 

 

 

 

– डयूटी शालीनता एवं विनम्रता के साथ करें

हाथरस 18 अक्टूबर 2023 ।

जिलाधिकारी अर्चना वर्मा, पुलिस अधीक्षक देवेश कुमार पांडेय, मुख्य विकास अधिकारी साहित्य प्रकाश मिश्र, अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 डॉ0 बसंत अग्रवाल, अपर जिलाधिकारी न्यायिक मोहम्मद मोइनुल इस्लाम ने बागला इंटर कॉलेज के ग्राउंड में माननीय मुख्यमंत्री जी के प्रस्तावित कार्यक्रम के शांतिपूर्वक व सफल आयोजन हेतु समस्त अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक ली।

जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण पंडाल का निरीक्षण किया। निरीक्षण में समस्त व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए निर्देश दिए कि सभी प्रकार की अनुमतियाँ जैसे विद्युत, फायर, मंच सुरक्षा आदि को पूर्व में ले लिया जाए। जिलाधिकारी ने हेलीपैड स्थल का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी मानकों का ध्यान रखा जाए, सभी प्रकार की अनुमतियों को पूर्व में ले लिया जाए तथा सेफ हाउस की जाँच कर हस्तांतरण करने के निर्देश दिए। मजिस्ट्रेट एवं पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने-अपने ड्यूटी स्थलों का निरीक्षण कर लें और मौके पर जाकर आवश्यक व्यवस्थाओं का भी जायजा ले लें, जिससे आगामी दिवस में डयूटी करने में किसी प्रकार की कठिनाई का सामना न करना पड़े।

डयूटी शालीनता एवं विनम्रता के साथ करें और आयोजकों से संपर्क कर कार्यक्रम को संपन्न कराने में अपना-अपना योगदान दें। जिलाधिकारी ने ड्यूटी पर लगाए गए अधिकारियों को समय से समस्त कार्यवाही सुनिश्चित करने के साथ ही जो दायित्व दिए गए हैं, उनका निर्वहन पूरी जिम्मेदारी के साथ करने के निर्देश दिए।

 पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों से कहा कि सबसे अहम रूफटॉप एवं आवागमन मार्गों की डयूटी है, जिस पर विशेष ध्यान दिया जाए। सुरक्षा के दृष्टिगत प्वाइंट टू प्वाइंट ड्यूटी लगाने के निर्देश दिए। पूर्व में ही रूट व्यवस्था का निरीक्षण कर आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। रूफ टॉप ड्यूटी लगाए, निर्बाध यातायात सुनिश्चित करे व रूट डाइवर्जन का कार्य पूर्व में कर लिया जाये। इस दौरान समस्त जिला स्तरीय अधिकारी एवं संबंधित कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments