बुधवार, मई 15, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanस्व. मयंक शर्मा की स्मृति में श्री कृष्णलाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट के...

स्व. मयंक शर्मा की स्मृति में श्री कृष्णलाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से 655 नेत्र रोगियों के किये गये आप्रेशन

सिकन्दराराऊ (पवन पंडित) :

स्व. मयंक शर्मा की चैदहवीं पुण्य तिथि के अवसर पर दूसरे दिन श्री कल्याण शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट एवं कल्याण करोति के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित विशाल निःशुल्क चिकित्सा शिविर के समापन समारोह में नेत्र रोगियों को आप्रेशन कराने के पश्चात दवा वितरित की गयी।


समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रदेश के राज्य मंत्री नीलकण्ठ तिवारी , विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा के अलावा आसपास के जनपदों के समाजसेवी, चिकित्सक, राजनेताओं ने भी इस कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा की।


श्री कृष्णलाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से कल्याण करोति संस्था समाज सेवा में लगी हुई है संस्था विना किसी सरकारी सहायता के समाज सेवियों के सहयोग से 1981 से नेत्रों के परीक्षण के उपरान्त निःशुल्क आपरेशन कराने के साथ ही एक विद्यालय संचालित किया जा रहा है। उक्त जानकारी देते हुये कल्याण करोति मथुरा के महासचिव सुनील शर्मा ने संस्था के कार्यों के बारे में बताया तथा श्री कृष्णलाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट की तारीफ करते हुये कहा कि संस्था आग भी इसी प्रकार से कार्य करती रहेगी।


साध्वी डाक्टर हेमानन्द सरस्वती पंचदशनाम जूना अखाड़ा कोटा राजस्थान ने अपने उद्बोधन में कहा ये जो परिवार है इस क्षेत्र के लोगों के लिये भगवान के रूप में है। जो कार्य भगवान करता है वही कार्य इस क्षेत्र में श्री कृष्ण लाल शर्मा चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा किया जारहा है।

करोणपति अरवपति तो बहुत मिल जायेंगे पर समाज के प्रति समर्पित व लोगों के दुख- सुख का ध्यान ध्यान रखने वाले विरले ही होते हैं इस क्षेत्र के लोगों का सौभाग्य है जो उमाशंकर शर्मा जैसा परिवार उन्हें मिला है जो क्षेत्र के लोगों को उजाला प्रदान करने का कार्य कर रहा है।
राज्य मंत्री नीलकण्ठ तिवारी ने इस पुनीत कार्य के लियेे शर्मा परिवार की तारीफ करते हुये पेड़ पौधों के वारे में भी जानकारी दी।


इस अवसर पर आये हुये अतिथियों का समान प्रतीक चिन्ह देकर ट्रस्ट के सदस्यों उमाशंकर शर्मा ,गिरजाशंकर शर्मा, गौरी शंकर शर्मा, भवानी शंकर शर्मा के अलावा अमलेन्दु शर्मा, शैलेश शर्मा, प्रतीक शर्मा, अनिरूद्ध शर्मा, श्वेतांक , वैभव शर्मा द्वारा किया गया।
इस अवसर पर एटा, कासगंज, अलीगढ़, हाथरस से विधायक, समाजसेवी, चिकितसक आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments