रविवार, अप्रैल 21, 2024
होमdelhiस्कूल को मिली बम से उढ़ाने की धमकी, पहुंचा बम निरोधक दस्ता

स्कूल को मिली बम से उढ़ाने की धमकी, पहुंचा बम निरोधक दस्ता

साउथ दिल्ली के एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी मिलते ही स्कूल को खाली करा लिया गया है और बम निरोधक दस्ता अपने काम में जुट गया है. जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के सादिक नगर के इंडियन स्कूल को ये धमकी मिली है। बुधवार सुबह को एक ईमेल आया था, जिसमें बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि ये ईमेल सुबह लगभग 11 बजे के आसपास मिला। मेल में धमकी मिलते ही तुरंत स्कूल प्रशासन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी साथ ही बच्चों के परिजनों को भी फोन लगाकर बताया कि वो अपने बच्चों को ले जाएं।

बच्चों के पैरेंट्स को दी गई सूचना

बच्चों के घरवालों को स्कूल ने मैसेज देते हुए कहा कि कुछ सुरक्षा कारणों के चलते उन्हें स्कूल समय से पहले बंद करना पड़ रहा है। ऐसे में वो अपने-अपने बच्चों को ले जाएं। मैसेज में ये भी लिखा था कि स्कूल कल यानी गुरुवार से सुचारू रूप से चलेगा।

पहले भी मिल चुकी है इसी तरह की धमकी

इस पूरी घटना पर डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने कहा कि दिल्ली पुलिस की टीम, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि इस तरह की धमकी मिलना नई बात नहीं है। बता दें कि पहले भी पिछले साल नवंबर महीने में एक स्कूल को इस तरह की धमकी दी गई थी।

नॉर्थ दिल्ली में मिले थे हैंड ग्रेनेड

बता दें कि अभी एक दिन पहले ही दिल्ली में हैंड ग्रेनेड का जखीरा मिला है। नॉर्थ दिल्ली के आउटर इलाके में करीब सात हैंड ग्रेनेड मिले थे। हैंड ग्रेनेड मिलते ही लोग दहशत में आ गए। सूचना मिलते ही बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया। वहीं पुलिस टीम भी इसकी जांच में जुटी है कि ये हैंड ग्रेनेड यहां कौन रख कर गया है? वहीं इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को हिरासत में लिया है

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments