सोमवार, मई 27, 2024
होमब्रजसूदखोरों के दबाब के चलते युवक ने फांसी लगाकर दी जान ,कोहराम

सूदखोरों के दबाब के चलते युवक ने फांसी लगाकर दी जान ,कोहराम

सिकन्दराराऊ (ब्रजांचल व्यूरो/अनूप) :

कस्बा के मोहल्ला रोशनगंज निवासी एक युवक ने सूदखोरों के दबाब के चलते फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । युवक की मौत से परिजनों में भारी कोहराम मच गया ।

जानकारी के अनुसार सतीश कुमार उम्र 40 वर्ष पुत्र बब्बू वर्मा निवासी मोहल्ला रोशनगंज की आर्थिक स्थिति मजबूत नहीं थी । जिसके चलते उसने कुछ सूदखोरों से कर्जा ले लिया था । कर्जा चुकता करने की एवज में सूदखोर उस पर आए दिन दबाव बना रहे थे । जिससे वह काफी परेशान था । बताया जाता है कि बीती रात्रि को युवक ने पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने का प्रयास किया तथा पत्नी के साथ मारपीट की बताया यह भी जाता है कि युवक ने अपने दो मासूम बच्चों के हाथों की कलाइयों को काट दिया था । जिससे बच्चे लहुलहान हो गए ।

बच्चो की चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए और बच्चों को उसके चुंगल से बचा कर ले गए । युवक जब घर में अकेला रह गया तो उसने कमरे में साड़ी से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी । डरी सहमी पत्नी जब आज शाम को कमरे में पहुंची तो उस दृश्य को देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई । कि उसका पति फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला था । युवक की मौत से परिजनों में भारी हड़कंप मच गया। मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई । परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था । युवक अपने पीछे 2 पुत्र एक पुत्री एवं पत्नी को छोड़ गया है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments