शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमक्राइमसीधी पेशाबकांड के आरोपी के घर चलेगा बुलडोजर

सीधी पेशाबकांड के आरोपी के घर चलेगा बुलडोजर

मध्यप्रदेश के सीधी जिले से शर्मसार करने वाले पेशाबकांड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सरकार पूरी तरह से सख्त हो गई है, और राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस मामले के आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही साथ आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाए जाने का भी एक्शन लिया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि ऐसा कोई नैरेटिव नहीं है कि हम सिर्फ समुदाय विशेष के खिलाफ कार्रवाई करते हैं। इस नैरेटिव को हमने पहले ही तोड़ दिया है। पहले ही आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक शख्स नशे में धुत्त सीढ़ी पर बैठे आदिवासी युवक पर पेशाब कर दी था। बताया जा रहा है कि जो आरोपी है वो बीजेपी विधायक केदार शुक्ला का प्रतिनिधि है। इस वजह से विपक्षी पार्टीयां, सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी पर हमलावार हो गई। जिसके कारण आरोपी पर एनएसए लगा दिया गया है। जिस शख्स ने पेशाब किया था उसका नाम प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है और जिस आदिवासी युवक पर पेशाब किया था। उस युवक का नाम पाले कोल बताया जा रहा है जो सीधी जिले के करोंदी गांव का रहने वाला है। लेकिन इस मामले के तूल पकड़ने के बाद बीजेपी विधायक केदार शुक्ला ने कहा है कि प्रवेश शुक्ला उनका प्रतिनिधि है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने भी इस मामले पर एक्शन लिया है। और निर्देश देते हुए कहा है कि आरोपी को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी-कड़ी कार्रवाई की जाएगी। और उन्होंने कहा कि अपराधी पर राष्ट्रीय  सुरक्षा कानून भी लगाया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments