गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanसिकन्दराराऊ में व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

सिकन्दराराऊ में व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

– 24 घंटे में बमुश्किल 10 घंटे ही मिलती है लाइट – व्यवस्था नहीं सुधरी तो जिलाधिकारी को देंगे ज्ञापन

सिकंदराराऊ ।

जर्जर विद्युत तार व परमानेंट कर्मियों की कमी के चलते सिकंदराराऊ की विद्युत व्यवस्था दिन प्रतिदिन विगड़ती जा रही है। अधिकारियों की उदासीनता भी इसके लिए कम दोषी नही है। नगर के लोगों का आक्रोश दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है ।
उल्लेखनीय है कि नगर की विद्युत व्यवस्था चौपट हो चुकी है पूरे शहर की बंच केबिल बिलकुल ख़राब हो चुकी हैं पूरे दिन कहीं ना कहीं टूटने के कारण 24 घंटे में बमुश्किल 10 घंटे सप्लाई मिल पाती है नगर के ट्रांसफार्मर कम क्षमता के लगे हुए हैं लोड ज्यादा है ।
मोहल्ला रोशनगंज एवं खिजरगंज का कुछ हिस्सा एक फेस ना आने की बजह से पिछले चौबीस घंटे से परेशान है लेकिन संबिदा कर्मी पैसों के लालच में ठीक से सही नहीं करते आज अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के पदाधिकारी उपखण्ड अधिकारी से मिले और एक ज्ञापन सौंपा, नगर अध्यक्ष संजीव महाजन ने ज्ञापन में उपखण्ड अधिकारी से मांग की है की अतिशीघ्र बगिया बारहसैनी एवं पुरानी सब्जी मंडी ट्रांसफार्मर से सम्बंधित बंच केबिन बदलवाई जाएँ एवं ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाई जाय संबिदा कर्मियों को हिदायत दी जाय कि इस भीषण गर्मी में उपभोक्ताओं की समस्याओं का शीघ्र निवारण करें रात के वक्त फाल्ट होने पर आधे घंटे के अंदर सही किया जाय और जो कर्मी ठीक से कार्य नहीं कर रहे हैं उनको अबिलम्ब हटाया जाय उन्होंने उपखण्ड अधिकारी को चेतावनी दी है कि यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल उपजिलाधिकारी कार्यालय पर जाकर जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन देगा और धरना प्रदर्शन के लिए बाध्य होगा ज्ञापन में नगर अध्यक्ष संजीव महाजन नगर महामंत्री प्रवीण वार्ष्णेय डोबी भाई संयुक्त महामंत्री कृष्ण गोपाल वार्ष्णेय खिल्लो भाई संगठन मंत्री दुर्वेश पचौरी उपाध्यक्ष राजू वार्ष्णेय थे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments