बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमहाथरससिकन्दराराऊ में भव्य श्याम भजन संध्या में उमड़ा जनसैलाव

सिकन्दराराऊ में भव्य श्याम भजन संध्या में उमड़ा जनसैलाव

– श्याम दिवाने हजारों महिला पुरूष मशहूर भजन गायिका रेशमी शर्मा के भजनों पर झूम उठे

सिकन्दराराऊ ।
नगर में पंचम श्याम भजन संध्या का विशाल आयोजन श्री श्याम सेवा मित्रमंडल के तत्वावधान में जीटी रोड स्थित कुंवर देवेंद्र सिंह यादव परिसर में में किया गया । भजन संध्या में हजारों की संख्या में श्याम भक्त श्याम की भक्ति में डूबे नजर आये।


श्री श्याम सेवा मित्र मंडल के कृष्ण कुमार राघव, गौरव वार्ष्णेय, विशाल वार्ष्णेय,शिवम माहेश्वरी,वितुल वार्ष्णेय,पारस गुप्ता,योगेश वार्ष्णेय,कृष्णा वार्ष्णेय,मोनू बजाज,हिमांशु वार्ष्णेय,क्रतांक वार्ष्णेय के कुशल निर्देशन में भव्य श्याम भजन संध्या में पटना (बिहार) की मशहूर भजन गायिका रेशमी शर्मा, जयपुर (राजस्थान) से आयुष सोमानी एवं भरतपुर के मयंक बृजवासी अपनी आवाज का जादू बिखेर कर अपने भजनों से भक्तों को सराबोर किया । इस दौरान भव्य दरबार गोयल डेकोरेटर्स मथुरा द्वारा सजाया गया। साउंड की व्यवस्था आगरा के जीतू साउंड ने सम्हाल रखी थी। पंचम श्याम महोत्सव में दिव्य ज्योति, अलौकिक श्रृंगार, छप्पन भोग, पुष्प- इत्र वर्षा तथा श्याम प्रेमियों के उत्साह से भक्तिमय माहौल में हजारों लोंगों ने अपने लाड़ले खाटू श्याम के भजनों का रसास्वादन किया।
आयोजक मंडल के कुशल निर्देशन में हजारों श्याम भक्तों ने भक्तिभाव से अपने श्याम की आरधना करते हुये अपने लाड़ले श्याम के भजन सुनें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments