सोमवार, मई 27, 2024
होमब्रजसिकन्दराराऊ नगरपालिका अध्यक्षा व अधिशासी अधिकारी ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का...

सिकन्दराराऊ नगरपालिका अध्यक्षा व अधिशासी अधिकारी ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का किया निरीक्षण

 – प्रसूति विभाग को गोद लेने की  घोषणा की

सिकन्दराराऊ  (ब्रजांचल ब्यूरो )।
नगरपालिका अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर प्रदान की जा रही सुविधाओं एवं सफाई सम्बन्धित निरीक्षण केन्द्र प्रभारी व उनकी टीम के साथ किया। तथा प्रसूति विभाग को गोद लेने की घोषणा की ।

जिलाधिकारी के निर्देश के बाद कि नगरीय क्षेत्र में स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र को नगर पालिका अध्यक्षा द्वारा गोद लेना चाहिए।

नगरपालिका अध्यक्ष सरोज देवी व अधिशासी अधिकारी डॉ बृजेश कुमार सभासदगण व लिपिक कपिल सिंह अपनी टीम के साथ मंगलवार को स्थानीय सामुदायिक केन्द्र पर पहुंच गये तथा आवश्यक जानकारी ली तथा मुख्य रूप से उक्त स्वास्थ्य केन्द्र के प्रसूति विभाग का निरीक्षण कर उसे गोद लेने की घोषणा की । तत्पश्चात उक्त प्रसूति विभाग की अवश्यकताओं को पूर्ण करने तथा उचित साफ सफाई व्यवस्था का प्रबंध कराने का सफल प्रयास किये जाने हेतु संकल्प लिया।

अध्यक्षा सरोज देवी ने आम लोगों से कोविड वैक्सीन लगवाने की अपील की ।
अधिशासी अधिकारी डॉ बृजेश कुमार ने नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के गोद लिए प्रसूति विभाग के सफल संचालन एवं आवश्यक सुविधाओं को पूर्ण सहयोग प्रदान करने के लिए चिकित्सा प्रभारी एवं उनकी टीम को आश्वस्त किया व समाजसेवियों तथा एन जी ओ से भी अनुरोध किया कि उक्त कार्य में बढ़ चढ़कर अपना योगदान दें। जिससे स्वास्थ्य केन्द्र पर आने वाली महिलाओं के लिए उचित प्रबन्धन का कार्य किया जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments