रविवार, जून 23, 2024
होमहाथरससिकंदराराऊ में स्वास्थ्य विभाग का फिर चला चाबुक : कलावती नर्सिंग होम...

सिकंदराराऊ में स्वास्थ्य विभाग का फिर चला चाबुक : कलावती नर्सिंग होम किया सील

हाथरस।
जनपद की सिकंदराराऊ  तहसील में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कलावती नर्सिंग होम पर  रजिस्ट्रेशन के बिना नर्सिंग होम का संचालन करने पर छापा मारकर उसे सील कर दिया।


जानकारी के अनुसार गुरुवार को सील करने आयी स्वास्थ्य विभाग की टीम  को विरोध का सामना भी करना पड़ा।कलावती नर्सिंग होम संचालक व स्वास्थ्य विभाग की टीम में काफी वाद विवाद भी हुआ स्वास्थ्य विभाग की टीम पर आरोप लगाते हुए कलावती नर्सिंग होम संचालकों ने कहा कि हम भ्रष्टाचार का विरोध कर रहे हैं तो हमारे नर्सिंग होम को सील किया जा रहा है। हमने इसकी शिकायत पहले ही की थी जिस कारण से हमारे नर्सिंग होम के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है

जबकि सिकंदराराऊ में ही स्वास्थ्य विभाग के संरक्षण मैं अनेक फर्जी नर्सिंग होम व हॉस्पिटल संचालित हो रहे हैं जिनको स्वास्थ्य विभाग का संरक्षण प्राप्त है

जबकि स्वास्थ्य विभाग का का कहना था कि सारी कार्यवाही नियमानुसार ही की जा रही है तथा लाइसेंस ना होने के बाद भी यह नर्सिंग होम चलता हुआ पाया गया है ।
उल्लेखनीय है कि सिकंदराराऊ में पूर्व में भी नर्सिंग होमों को सील करने व कुछ समय वाद उनकी सील खोलने की चर्चा आम जनता में भी देखी गयी । उल्लेखनीय है कि पूर्व में एक स्वास्थ्य कर्मी द्वारा पैसे लेने का वीडियो भी वायरल हुआ था जिसके वाद लोगों में तरह तरह की चर्चायें होने लगी थीं।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments