रविवार, जून 23, 2024
होमब्रजSikandraRao/Hasayanसिकंदराराऊ में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन : तहसीलदार को सौंपा झापन

सिकंदराराऊ में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन : तहसीलदार को सौंपा झापन

सरकार ने रसोई गैस सिलेंडर पर सौ रुपये बढ़ाकर गरीब आदमी की कमर तोड़ने का काम किया – निखिलवर्ती पाठक

तहसीलदार टी पी सिंह को झापन सौंपते कांग्रेसी

सिकंदराराऊ  (ब्रजांचल ब्यूरो) ।

घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रुपये और महंगा हो गया है और पैट्रोल की कीमतें भी बढ रही है। लगातार बढ़ रहे पेट्रोलियम पदार्थों, गैस सिलेंडर के दामों का विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में जीटी रोड पर बैलगाड़ी पर रसोई गैस सिलेंडर के साथ सवार होकर जुलूस निकाला और पंत चौराहे पर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।


जिलाध्यक्ष ने तहसीलदार टीपी सिंह को ज्ञापन सौंपा, कोतवाल प्रवेश राणा पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। उप जिलाधिकारी अंजलि गंगवार भी मौके पर पहुंच गईं।
जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त ने कहा कि भाजपा के शासन में महंगाई अपने चरम पर है और आम आदमी का जीना दूभर हो चुका है।भाजपा सरकार महंगाई को रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हुई है। 100 दिन में महंगाई कम करने का वादा करने वाली मोदी सरकार ने देश की जनता का बुरा हाल कर दिया है। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आम जनमानस के साथ खड़ी होकर सरकार की नीतियों का विरोध करती है।
जिला महासचिव निखिलवर्ती पाठक ने कहा कि सरकार लगातार गैस सिलेंडर पर दाम बढ़ाती जा रही है। साथ ही जो कुछ सब्सिडी गरीब लोगों को मिलती थी, उसे भी समाप्त कर दिया गया हैं। पिछले करीब डेढ़ माह के भीतर ही सरकार ने रसोई गैस सिलेंडर पर सौ रुपये बढ़ाकर गरीब आदमी की कमर तोड़ने का काम किया है।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश शर्मा, उत्तर प्रदेश कांग्रेस सदस्य वीना गुप्ता जी, प्रदीप जादौन ब्लॉक अध्यक्ष, धीरेंद्र बघेल (धीरज), डॉ गौरव कश्यप, अनिल कुमार, गिरीश दिवाकर , भूरा पुंढीर, प्रवल जादौन , तरुण भारद्वाज, पवन , अर्जुन बघेल, योगेश जादौन, शिवम भारद्वाज , विशाल पंडित, सोनू शर्मा, ललित माहौर, अभि कोहली आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments