शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमअलीगढ़सभी विभागीय अधिकारी एकजुट होकर टीम भावना से कार्य करेंगे - जिलाधिकारी

सभी विभागीय अधिकारी एकजुट होकर टीम भावना से कार्य करेंगे – जिलाधिकारी

– जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने चार्ज लेने के बाद पत्रकारों से वार्ता की

हाथरस ।
नवागत जिलाधिकारी अर्चना वर्मा ने कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात् अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा एवं स्वच्छता से संबंधित समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जायेगा।


प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों द्वारा उनके विगत कार्यकाल के बारे में जानकारी की। जिस पर उन्होंने विस्तारपूर्वक जानकारी देते हुए बताया कि

वर्ष 2014 बैच की आई.ए.एस. हूँ। मेरी पहली पोस्टिंग बाराबंकी में रामसनेही घाट के एसडीएम/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पद पर हुई। 24 मई 2016 को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट बाराबंकी नियुक्त किया गया। इसके बाद गोंडा जिले की करनैलगंज तहसील में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट के पद पर तैनाती मिली। गोंडा की ही सदर तहसील में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम बनाया गया। इसके पश्चात् मार्च 2018 में मुजफ्फरनगर में सीडीओ के पद पर तैनाती की गई। उन्होंने कहा कि पूर्व में हापुड़ पिलखुआ विकास प्राधिकरण में उपाध्यक्ष के पद पर तैनात थी।

प्रेस वार्ता के दौरान नवागत जिलाधिकारी ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को प्राथमिकता दी जायेगी। उन्होने कहा कि किसी भी माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकायतों एवं जनता की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर किया जायेगा। जनपद में कानून, शान्ति-व्यवस्था पर पूरा ध्यान दिया जायेगा और शासन की नीति, निर्देशों के अनुरूप जिले में विकास एवं निर्माण कार्यो को अमलीजामा पहनाया जायेगा ताकि समाज के जरूरतमन्द और आखिरी छोर पर खड़े व्यक्ति को शासन की योजनाओं का भरपूर लाभ मिल सके।

जिलाधिकारी ने कहा कि जनसहभागिता से जिले को विकास के मुकाम तक पहुॅचाने के लिए हरसंभव प्रयास किये जायेंगे। उन्होंने कहा कि जन अपेक्षाओं के अनुसार लोगों को आवश्यक मूलभूत सुविधायें मुहैया कराने के लिये सभी विभागीय अधिकारी एकजुट होकर टीम भावना से कार्य करेंगे। उन्होंने लोगों से कहा कि उनकी जो भी समस्या या शिकायतें हों उन्हें या संबंधित अधिकारियों के संज्ञान में लायें, जिला प्रशासन द्वारा प्राथमिकता देकर जनसमस्याओं का समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण निराकरण कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश रहेगी कि लोगों को उनका हक दिला सकें और अपने काम के साथ पूरा-पूरा न्याय कर सकें।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 डा0 बसतं अग्रवाल, अपर जिलाधिकारी न्यायिक मो0 मोइनुल इस्लाम, प्रभारी अधिकारी कलेक्ट्रेट शिव सिंह, उप जिलाधिकारी सादाबाद शिवहरे, उप जिलाधिकारी सासनी श्रीमती अंजली गंगवार, उप जिलाधिकारी सि0राऊ वेद सिंह चौहान, अपर जिला सूूचना अधिकारी प्रदीप कुमार, सिनेमा ऑपरेटर/प्रचार सहायक नरेन्द्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments