गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनसगाई की खबरों के बीच सजा Parineeti Chopra का घर

सगाई की खबरों के बीच सजा Parineeti Chopra का घर

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को सगाई करने वाले हैं। इस बात का खुलासा हो गया है। बता दें सगाई की खबरों के बीच परिणीति चोपड़ा का घर सज गया है। जिसका वीडियो सामने आया है। बता दें परिणीति चोपड़ा का घर लाइटों से सजाया गया है। जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी शादी की खबरों को पक्की मान रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रिंग सेरेमनी दिल्ली में होगी। इसके लिए राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री के करीब 150 लोगों को न्योता भेजा गया है।

पिछले कुछ महीनों से परिणीति चोपड़ा को अक्सर मशहूर सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर और स्टूडियो में देखा गया है। अब अफवाह है कि अभिनेत्री अपने विशेष अवसर के लिए मनीष मल्होत्रा ​​की ओर से डिजाइनर कपड़ा पहनने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मौके पर परिणीति ने मनीष मल्होत्रा की ड्रेस पहनने का फैसला किया है। सगाई के दिन के आउटफिट का ट्रायल पूरा हो चुका है। परिणीति भारी कढ़ाई वाला कम पसंद करती है। वह अपने लुक को सिंपल और एलिगेंट रखना चाहती थीं ताकि यह इवेंट के लिए परफेक्ट रहे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इनकी शादी इसी साल अक्टूबर के अंत में हो सकती है।

बता दें परिणीति के दोस्त सिंगर हार्डी संधू ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं परिणीति को लेकर बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। मैंने उन्हें फोन करके बधाई भी दे दी है। वही सांसद संजीव अरोड़ा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने परिणीति और राघव की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं आप दोनों को हार्दिक बधाई देता हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों का साथ, प्यार और आनंद से भरा रहे। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।’

परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म ऊंचाई और कोड नेम तिरंगा में नजर आई थीं। अब वह जल्द ही फिल्म कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत लेडिज वर्सेज रिकी बहल के साथ की थी। उन्होंने इशकजादे, हंसी तो फंसी, दावत-ए- इश्क, किल दिल और गोलमाल अगेन जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments