गुरूवार, जुलाई 18, 2024
होममथुरासंवेदनशील इलाके रिफाइनरी क्षेत्र में स्थित पोस्ट ऑफिस में विस्फोट होने से...

संवेदनशील इलाके रिफाइनरी क्षेत्र में स्थित पोस्ट ऑफिस में विस्फोट होने से मचा हड़कंप

जनपद मथुरा के संवेदनशील क्षेत्र रिफाइनरी में स्थित एक पोस्ट ऑफिस में उस समय हड़कंप मच गया। जब पोस्ट ऑफिस में आए एक पार्सल को स्कैन करने के दौरान उसमें अचानक से विस्फोट हो गया। झांसी से आए इस पार्सल में हुए विस्फोट के कारण पोस्ट ऑफिस में लगे शीशे टूट गए। विस्फोट होने से पोस्ट ऑफिस में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और बीडी स्क्वायड टीम ने जांच में पाया कि इस पार्सल में झांसी से एक युवक द्वारा एयर गन को मंगाया गया था। पहले से प्रेसर मौजूद होने के कारण स्कैन के दौरान अचानक से प्रेसर छूट गया और बंदूक से छर्रा निकलकर शीशे से जा टकराया जिससे शीशा टूट गया।

एसपी सिटी में जानकारी दी।

जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि यह थाना रिफाइनरी क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस में एक पार्सल आया था। संजय सिंह जो बरारी के रहने वाले हैं। जिन्होंने यह पार्सल मंगाया था। यह एक एयर पिस्टल गन है इसमें पहले से प्रेशर था और किन्ही कारणों से उसका प्रेशर चला गया। गन से एक छर्रा निकला वह शीशे में जाकर लगा स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां विस्फोट हुआ है। इस सूचना पर पुलिस और बीड़ी स्क्वायड दोनों भेजी गई थी और यह जांच कर कंफर्म किया गया है कि इसमें कोई भी विस्फोटक नहीं है। यह झांसी से पार्सल आया था। जहां से पार्सल भेजा गया था उससे भी जानकारी ली गई है। उसका यह कहना है कि यह पार्सल मैंने ही भेजा है और यह केवल एयर पिस्टल है। प्रदर्शनी वगैरह में लोग इस गन से गुब्बारे इत्यादि फोड़ते हैं, यह वही एयर पिस्टल गन है।

क्या है पूरा मामला।

दरअसल जनपद मथुरा के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आए एक पार्सल मैं उस समय विस्फोट हो गया, जब पार्सल को स्कैन किया जा रहा था। विस्फोट होते ही पोस्ट ऑफिस में मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच में पाया कि उस पार्सल में झांसी से एक एयर गन को मंगाया गया था। यह एयर गन बरारी गांव के रहने वाले संजय सिंह युवक ने मंगाई थी। एयर गन में पहले से प्रेशर मौजूद था और छर्रे भरे हुए थे। स्कैन करने के दौरान अचानक से पैसा चला गया और बंदूक से तेज आवाज के साथ छर्रा निकलकर शीशे पर जा लगा जिससे धमाका हुआ और शीशा टूट गया। पोस्ट ऑफिस में मौजूद लोगों को लगा कि किसी तरह का यह विस्फोटक है। जिससे घबराकर वह पोस्ट ऑफिस को छोड़कर बाहर भाग गए और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments