सोमवार, मई 27, 2024
होमब्रजश्री परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने  ज्ञापन दिया

श्री परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने  ज्ञापन दिया

सिकन्दराराऊ।
ब्राहमण समाज के लोगों की आये दिन हो रही हत्याओं से समाज के लोगों में आक्रोश पनपने लगा है। मिर्जापुर के गाँव में तीन बच्चों की हत्या से आहत श्री परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित एक ज्ञापन तहसीलदार टी पी सिंह को सोंपा।
झापन में अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की गयी है।
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के बानी गांव में 3 बच्चों को हत्या कर दी गई जिसकी परशुराम सेना घोर निंदा करती है साथ ही शासन से निवेदन करती है कि दोषियों
को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई करें अन्यथा परशुराम सेना किसी भी उग्र आंदोलन के लिए तैयार है । सजल पंडित व मयंक उपाध्याय ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हो रही ब्राह्मण हत्या रुकने का नाम नहीं ले रही है आए दिन कोई न कोई ब्राह्मण सूली पर चढ़ा दिया जाता है जैसे कि ब्राह्मण कोई कीड़े मकोड़े हो अगर जल्द ही ब्राह्मण हत्या पर अंकुश नहीं लगा तो शासन आगे होने वाले आंदोलन के लिए खुद जिम्मेदार होगा अगर शासन कुछ नहीं कर सकता तो विप्र बंधु मिलकर एक ऐसे नतीजे पर पहुंचेंगे जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता इसलिए परशुराम सेना शासन से उम्मीद करती है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। ज्ञापन देते समय मनोज पंडित, मयंक उपाध्याय माही, निखिलवर्ती पाठक, सजल पंडित, ऋषभ शर्मा एडवोकेट, देवदत्त पंडित, कन्हैया पंडित, आकाश पंडित, अनन्य पाठक, वेभव दिक्षित, हर्षित शर्मा, यश पण्डित, गोपाल पाठक, शिवम शर्मा, शुभम पाठक, रूद्र पंडित, राज पंडित आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

3 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments