शनिवार, मई 18, 2024
होममथुराश्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा और वृंदावन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, रहेंगे ये...

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर मथुरा और वृंदावन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, रहेंगे ये इंतजाम

मथुरा में 19 अगस्त को श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मनाई जाएगी। देश-विदेश से आने वाले लाखों श्रद्धालुओं की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए  है। जन्मस्थान के आस-पास के इलाके में चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। है। मंगलवार को एसएसपी समेत सभी अफसरों ने पार्किंग और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। मथुरा और वृंदावन में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी। पग-पग पर मुस्तैदी के निर्देश दिए जा चुके हैं।

कैसे है इंतजाम
एसएसपी अभिषेक यादव ने मंगलवार को मथुरा और वृंदावन में कई स्थलों की सुरक्षा का जायजा लिया। यह कवायद केवल श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर की गई। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर सुरक्षा तो कड़ी होगी और जगह-जगह बाहर से आने वाले वाहन भी पार्किंग में सलीके से खड़े हो सकें। एसएसपी ने एसपी ट्रैफिक हरेंद्र कुमार ने जायजा लेने के बाद व्यवस्थाएं दुरुस्त करने के निर्देश दिए।

उधर, एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह, सीओ सिटी अभिषेक तिवारी और थाना गोविंदनगर के एसएचओ संजय कुमार पांडेय ने पार्किंग स्थलों का निरीक्षण किया। साथ ही सुरक्षा के जवानों को ठहराने के लिए व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया गया है। एसपी सिटी का मानना है कि इस बार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर उम्मीद से ज्यादा भीड़ उमड़ सकती है। एसएसपी ने बताया कि सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम किए जाएंगे। हमारी पूरी कोशिश रहेगी कि श्रद्धालुओं को परेशानी न हो सके। सभी अपने आराध्य के दर्शन आसानी से कर सकें।

RELATED ARTICLES

1 टिप्पणी

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments