शनिवार, फ़रवरी 24, 2024
होमब्रजशिक्षा परिसरों में नशीली दवाओं के प्रयोग रोकने पर शाह से चर्चा

शिक्षा परिसरों में नशीली दवाओं के प्रयोग रोकने पर शाह से चर्चा

 नशीली दवाओं : नई दिल्ली, 13 जुलाई (वेबवार्ता)। केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (अभाविप) के पदाधिकारियों ने पार्टी अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की तथा उनसे शिक्षा परिसरों में नशीली दवाओं के प्रयोग रोकने, जम्मू-कश्मीर मसले, शिक्षा और शहरी आतंकवाद जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की।

अभाविप प्रतिनिधिमंडल ने श्री शाह से मुलाकात के दौरान शैक्षणिक परिसरों में नशीली दवाओं केे इस्तेमाल पर कारगर रोक लगाने तथा इस मामले में उनसे व्यक्तिगत रूप से रूचि लेने का आग्रह किया। अभाविप नेताओं ने श्री शाह से रोहिंग्या मसले पर भी चर्चा की।

अभाविप सूत्रों ने कहा कि संगठन के प्रतिनिधिमंडल में दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष शक्ति सिंह शामिल थे। बाद में प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से भी मुलाकात की।

प्रतिनिधिमंडल ने संगठन के चेन्नई में हाल में संपन्न राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद सम्मेलन में उठाये गये और चर्चा में शामिल मुद्दों समेत विभिन्न मसलों पर विचार-विमर्श किया। अभाविप नेताओं ने सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत से भी मुलाकात की तथा उनसे विचार-विमर्श किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments